जब भरी महफ़िल में मुकेश अंबानी के बेटे ने कर दी थी शाहरुख़ खान की बोलती बंद, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं। आज के समय में शायद ही कोई होगा जो मुकेश अंबानी को नहीं जानता हो. मुकेश अंबानी न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। अंबानी जी के पास इन दिनों किसी चीज की कमी नहीं है जिसके कारण उनके परिवार का हर सदस्य बहुत ही शानदार और विलासितापूर्ण जीवन व्यतीत करता है। अंबानी जी के दो बेटे हैं जिनका नाम आकाश अंबानी और अनंत अंबानी है। हाल ही में अंबानी जी के बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका सबके सामने मजाक बनाया जा रहा है.

मुकेश अंबानी जी के बेटे का मजाक कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान बना रहे हैं। सीधे शब्दों में कहें तो शाहरुख खान ने एक बड़ी सभा में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का मजाक उड़ाया था। इससे वहां बैठे सभी लोग अनंत अंबानी पर हंसने लगे। मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते अब हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि शाहरुख खान ने भारत के सबसे अमीर शख्स के बेटे का मजाक क्यों उड़ाया.

भीड़ भरी सभा में शाहरुख खान ने उड़ाया अंबानी के बेटे का मजाक, बोले ये गलत शब्द
मुकेश अंबानी जी भारत के सबसे धनी व्यक्ति हैं जिसके कारण जब भी कोई पार्टी होती है तो वह बहुत ही शानदार और आलीशान होती है। अंबानी की पार्टियों में बॉलीवुड सितारे हमेशा शामिल होते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपनी कंपनी रिलायंस की 40वीं सालगिरह के मौके पर एक फंक्शन आयोजित किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अंबानी जी के इस फंक्शन के होस्ट कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान थे।

इससे आप अंबानी जी के इस राज का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने बॉलीवुड के किंग खान को अपना होस्ट बनाया था। इस बीच शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी को स्टेज पर बुलाया। इसी बीच शाहरुख खान ने उनका खूब मजाक उड़ाया और ऐसी-ऐसी बातें करने लगे कि वहां बैठे सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद अनंत अंबानी ने भी सबके सामने शाहरुख खान से अपने मजाक का बदला लिया

शाहरुख खान ने हाल ही में अंबानी जी की पार्टी होस्ट की थी। पार्टी रिलायंस कंपनी की 40वीं वर्षगांठ मना रही थी. शाहरुख खान अनंत अंबानी जी से कहने लगे कि आपके ऐप वहीं आ गए हैं जहां आपका पेट पहले था। यह सुनकर अनंत अंबानी ने शाहरुख खान को ऐसा जवाब दिया जिसके कारण शाहरुख खान ने बात करना बंद कर दिया। अनंत अंबानी ने कहा कि अगर आप टेंशन नहीं लेंगे तो शाहरुख बॉलीवुड में आपकी जगह नहीं लेंगे। यह सुनकर सभी हंसने लगे और शाहरुख खान ने बात करना बंद कर दिया। यही वजह है कि यह कहानी इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *