कियारा ने किया करण जौहर के बारे में बड़ा खुलासा, करण जोहर सिखाया करते थे मास्टरबेशन करना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इसके साथ ही कियारा अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां में बनी रहती है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ‘कबीर सिंह’, ‘शेर शाह’ जैसी फिल्मों से पहले ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी काम कर चुकी हैं,जिसमें उनका मास्टरबेशन सीन काफी चर्चा में रहा था।सूत्रों के अनुसार,हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि इस सीन को करने में करण जौहर ने उनकी मदद की थी।

मूवी में दिया था इस चीज की सलाह

गौरतलब है कि,कियारा ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में इस बात का खुलासा किया था जिसमें उन्होंने कहा कि इस सीन को करते हुए करण जौहर ने उन्हें वाइब्रेटर इस्तेमाल करने के लिए कहा था। इससे पहले उसे इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। ऐसे में उन्हें इसके बारे में गूगल सर्च से गुजरना होगा। इसके साथ ही उन्होंने ‘अग्ली ट्रुथ’ जैसी फिल्में भी देखीं। जिसके बाद उन्हें इस सीन के बारे में पता चला। फिर क्या थी इस फिल्म के लिए कियारा की मेहनत। वह उनके सीन करने का स्टाइल जान रही हैं। कियारा ने बताया कि इस सीन को उन्होंने बिना ज्यादा टेक लिए फिल्माया था।

नेटफ्लिक्स ले रिलीज हुई थी कियारा की यह मूवी

मीडिया की मानें तो,इसके अलावा कियारा बताती हैं कि जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी तो उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर इसे देखा था। उस दौरान एक्ट्रेस के घरवालों को पता था कि उन्होंने इस फिल्म में ऐसा सीन दिया है।दरअसल, कियारा ने इस फिल्म को करने से पहले ही अपने परिवार को इस बारे में सब कुछ बता दिया था। इसके बाद ही उन्होंने इस फिल्म के लिए हा भरी थी। आपको बता दें कि उनकी इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *