Oops मोमेंट: साड़ी संभाल नहीं पाई काजोल, सरकते हुए पल्लू ने दिखा दिया बहुत कुछ, देखे Video

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को फिल्मी जगत में खूब पसंद किया जाता है और अपने शुरुआती दिनों में यह दोनों एक साथ फिल्मों में कई बार नजर आए थे. बता दें कि अजय देवगन को आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता है और उनकी फिल्में वक्त वक्त पर आते रहते हैं परंतु काजोल को सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों में देखा जाता है. बता दें कि नब्बे के दशक में काजोल को टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में रखा जाता था और आखरी बार उन्हें फिल्म तानाजी मैं अपने पति अजय देवगन के साथ देखा गया था.

इस आर्टिकल में बता दें कि जब काजोल फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए गई थी तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी. मालूम हो कि अक्सर अभिनेत्रियों को छोटे और मॉडर्न कपड़ों में देखा जाता है और वह इसी वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं परंतु काजोल साड़ी पहनकर उस कार्यक्रम में मौजूद थी और वह रेड कलर की सारी के साथ बैकलेस और स्लीवलैस ब्लाउज में कहर ढा रही थी. उन्होंने अपनी साड़ी को अच्छे से पिन नहीं किया था और कार्यक्रम के दौरान जब काजोल झुकी तब उनके शरीर के उभार नजर आ गए.

जब काजोल को इस बात का एहसास हो गया कि उनके क्लीवेज दिख रहे हैं और तब वह इस बात को लेकर काफी असहज महसूस करने लगे. पूरे कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपनी साड़ी को संभालते देखा गया और बता दें कि कैमरा ने उतने ही देर में बहुत कुछ कह कर लिया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और लोग इसको लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=_AibgZEXHCY

बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं है कि कोई अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हुई है. मॉडर्न अभिनेत्री अक्सर उप्स मोमेंट का शिकार होते रहती हैं और यह आश्चर्य की बात है कि काजोल बिना मॉडर्न ड्रेस पहने इस तरह के घटना का शिकार हो गई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *