इवेंट के दौरान पहने 3 लाख रुपए के नियॉन कलर की ड्रेस…बेहतरीन तरीके से अपने लेग्स को फ्लॉन्ट करते करवाया फोटोशूट… तस्वीरे देख उड़ गए फैंस के होश…

बॉलीवुड की जानी मानी दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ग्लैमर और सेक्सीनेस का परफेक्ट कॉम्बिनेशन कही जाती हैं।जाह्नवी कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस के कारण काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि जाह्नवी कपूर जो भी कपड़े पहनती है,वह उन पर बहुत अच्छा लगता है।हाल के वर्षों में उन्होंने बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग आसानी से हासिल कर ली है।

https://www.instagram.com/p/CXIUTq2oU96/

नियॉन ग्रीन ड्रेस में अपने टांगों को फ्लॉन्ट करती दिखी जाह्नवी कपूर…
गौरतलब है कि,एक प्रमोशनल इवेंट के लिए उन्होंने नियॉन ग्रीन ड्रेस पहनी थी। यह रंग उन पर इतना अच्छा लगा कि फैंस उनके सेक्सी लुक की तारीफ करते हुए रूक ही नही रहे हैं। इसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि जाह्नवी अपनी सेक्सी टांगों को बहुत ही बेहतरीन अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं। कपड़े में उचित फिटिंग के साथ एक गहरी कट नेकलाइन भी उनके लुक को आकर्षक बना रही है। लुक को संवारने के लिए जाह्नवी द्वारा अपने चेहरे पर लाइट सूटेबल मेकअप किया गया है और खुले बालों के साथ उन्होंने कई रिंग्स पहनी हैं। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ हम उन्हें गुलाबी रंग की हील्स पहने हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने आकर्षक लिपस्टिक और मस्कारा लगाया है। आउटफिट की कीमत की बात करें तो यह लगभग 3 लाख रुपये है जिसे उन्होंने लक्ज़री ब्रांड एलेक्स पेरी से पिक किया था।

https://www.instagram.com/p/CXLH4_FoPTb/

फिल्म धड़क के माध्यम से किया था बॉलीवुड में डेब्यू…
जाह्नवी कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्री देवी की बेटी कही जाती हैं। उन्हें वर्ष 2018 में रिलीज हुई फिल्म “धड़क” से एक लम्बा ब्रेक मिला था। जाह्नवी को एक नए कलाकार ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन साझा करते देखा गया, जो कि शाहिद कपूर के भाई हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया था.

https://www.instagram.com/p/CVVMQLLolOB/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *