भूमि पेडनेकर ने व्हाइट ड्रेस में बिखेरा अपना बोल्डनेस का तड़का…अपने अदाओं से जीता करोड़ों दिलों को…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की उन हसीन अभिनेत्रियों में से हैं जो फिल्मों में तो आम साधारण लड़की के लुक में नजर आती हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनका स्टाइल और लुक काफी ग्लैमरस है। भूमि की फिल्मों में उनके ड्रेसिंग स्टाइल को हर आम लड़की खुद से जोड़ कर देखती है। साधारण सलवार सूट से लेकर साड़ी तक में भूमि मिनिमम मेकअप अप्लाई करती हैं। लेकिन जब उन्हें किसी इवेंट या फोटोशूट के दौरान देखा जाता है तो उनका हर लुक बहुत ज्यादा स्टाइलिश होता है। भूमि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZ4Lx-XonSM/

व्हाइट ड्रेस में बोल्ड लुक देते दिखी अदाकारा…
आपकी जानकारी के लिए बता दें भूमि ऐसे तो बोल्ड अवतार में बहुत कम ही नजर आती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपनी बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करने लगी हैं।हाल ही में एक बार फिर उन्होंने व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह फैशन का जलवा बिखेर रही हैं।भूमि पेडनेकर ने ‘व्हाइट’ को अपना पसंदीदा कलर बताया है और हैश टैग में #BadhaaiDo लिखा है। तस्वीरों को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।सूत्रों के अनुसार भूमि के यूं अचानक बोल्ड अवतार में आने की तो माना ये भी कहा जा रहा है कि ये उनकी आने वाली फिल्मों के लिए तैयारी हो सकती है।

https://www.instagram.com/p/CZtG9swoDQb/

बीते दिनों में भूमि की फिल्म बधाई दो रिलीज हुई…
गौरतलब है कि भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।फिल्म में राजकुमार राव ने एक गे लड़के का रोल प्ले किया है जबकि भूमि पेडनेकर एक लेस्बियन लड़की का रोल करती दिखाई पड़ीं। फिल्म की कहानी काफी डिफरेंट और यूनिक कही जा सकती है।हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक ट्रांसजेंडर कपल की कहानी है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के काम को काफी सराहा जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CZHKxaRl8Iu/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *