बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान का बड़ा खुलासा- पहले ही दिन शूट लेने पड़े थे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां पर आजकल हर कोई नाम कमाना चाहता है। परंतु यहां पर नाम कमाना इतना आसान नहीं होता है, ऐसे बहुत कम होते हैं, जो यहां पर सफलता हासिल कर पाते हैं। वहीं नए कलाकारों के लिए तो फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से अभिनेत्री राधिका मदान के बारे में बताने जा रहे हैं। टीवी से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली इस अभिनेत्री कई चीज खोना पड़ा।राधिका मदान ने ‘पटाखा’, ‘शद्दत’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में अपने लिए एक अलग ही जगह बनाई है।

https://www.instagram.com/p/CXtMpzasO_F/

सूट के पहले दिन ही खरीदने पड़े थे गर्भनिरोधक गोलियां-
मीडिया रिपोर्ट की माने तो राधिका मदान ने अपने संघर्ष भरे दिनो के बारे में चर्चा किया। उन्होंने इंटरव्यू में एक किस्से का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ‘मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गईं। हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा।”इंटरव्यू के दौरान राधिका मदान आगे बताते हुए यह कहती हैं कि “उस समय मेरे मम्मी पापा सरप्राइस देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे। मैं उन्हें देख कर खुश हो रही थी। लेकिन जब उन्होंने घर में उन पिल्स को देखा तो वह हैरान रह गए।” राधिका मदान ने आगे यह बताया कि “मेरे पापा बस उन दवाईयों को हैरत से देखते रहें और कुछ नहीं कहा।”

https://www.instagram.com/p/CViL3-uPwJz/

इन फिल्मों के माध्यम से मिली थी पहचान-
गौरतलब है कि राधिका मदान फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं। राधिका मदान की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उनकी शानदार प्रदर्शन की वजह से ही वह अपनी पहचान बॉलीवुड में बना पाई हैं। वैसे तो राधिका मदान को “पटाखा” और “मर्द को दर्द नहीं होता” से फिल्मों में पहचान मिली परंतु इरफान खान की आखिरी फिल्म “हिंदी मीडियम” में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी बनकर राधिका ने लोगों का दिल जीत लिया।

https://www.instagram.com/p/CRGxNT1rf6S/

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *