डांस करते-करते ऊर्फी जावेद का खिसका टॉप…इस तरह बचाई खुद की इज्जत…बार बार बची ऊप्स मोमेंट्स के शिकार हों से….

“बिग बॉस ओटीटी” की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद अक्सर अपनी हॉट एवं बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते दिख रही है।उर्फी जावेद ऐसे-ऐसे ऊट-पटांग कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रॉल होना पड़ता और परेशानियां झेलनी पड़ती है।ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता है, जब उर्फी जावेद का अतरंगी कपड़ों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को नहीं मिलता है। अब तो उनको आदत सी हो गई है क्योंकि वह किसी की फिक्र नहीं करती हैं। जो उनको सही लगता है वह वही करती हैं।

https://www.instagram.com/p/CZTwZJnBWCe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=24ef7592-2488-4fc3-b48b-ab191b5976d8

नीचे खिसक गया टॉप… उर्फी ने किया फिर..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक बार फिर इंटरनेट पर जावेद का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में आप सभी लोग देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ट्यूब टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वह “दिलबर” गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी ही मस्ती में डांस कर रही थीं परंतु अचानक ही डांस करते करते उनका टॉप नीचे खिसक जाता है।जब उर्फी जावेद को इस बात की भनक लगती की उसका टॉप नीचे खिसक गया है तो वह डांस बंद कर देती हैं और वह अपने टॉप को ऊपर चढ़ाने लगती हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद वीडियो में हंसते हुए भी नजर आ रही हैं। इसके बाद वह फिर से गाने पर डांस करने लग जाती हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZ6Cpnelhf4/?utm_source=ig_web_copy_link

 

इस तरह बचाई अपने आप को उप्स मोमेंट का शिकार होने से-

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते रह गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पहली बार तो वह अपने टॉप को संभाल लेती हैं। लेकिन फिर दोबारा से उनका टॉप खिसक कर नीचे आ जाता है।इस दौरान डांस करते करते उनका टॉप कुछ ज्यादा ही नीचे खिसक कर आ जाता है। ऐसे में वह तुरंत ही अपने टॉप को पकड़ लेती हैं। इसके साथ ही उनका रिएक्शन भी चौंकाने वाला रहता है। इंटरनेट पर उर्फी जावेद का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *