पोजेस देने के चक्कर में उतार दी जैकेट… बोल्ड लुक देती दिखी पूनम पांडे

मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे  अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। नए साल की शुरुआत भी पूनम ने हमेशा की तरह अपने ग्लैमरस अंदाज से की। पूनम फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्ड सीन की वजह से चर्चा में रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर पूनम पांडे अपनी ग्लैमरस और बोल्ड लुक के साथ सिटी में स्पोर्ट की गई है। उनकी तस्वीरें हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे का लुक बहुत ग्लैमर्स और बोल्ड है।

राज कुंद्रा वाले मामले पर भी रखती है तालुक…
गौरतलब है कि पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रीसेंट फोटोस और वीडियोस शेयर कर अपने फैंस के साथ अपडेट रहती है।पूनम पांडे के फैंन लिस्ट भी काफी लंबी है उन्हें फेसुबक, इंस्टाग्राम सभी प्लेटफॉर्म पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं।आपको बता दें कि पूनम पांडे का विवादों से भी काफी पुराना नाता है। हाल ही राज कुंद्रा वाले मामले में उन्होंने काफी खुलासे भी किए थें।

डेनिम ड्रेस में बोल्ड लुक देते दिखी पूनम पांडे..
पैपराजी को देखने के बाद पूनम पांडे ने तस्वीरें भी क्लिक कराई हैं।इस दौरान पूनम पांडे ने अपनी जैकेट उतारकर हाथ में रख लिया और बोल्ड पोजेस देने लगी।उसके बाद एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पोज देते हुए तस्वीरें भी क्लिक कराई जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।पूनम पांडे को जब पैपराजी ने अपनी तस्वीरों को कैप्चर किया तो उस वक्त उन्होंने डेनिम की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में पूनम पांडे का हॉट और बोल्ड लुक आ रहा था। बता दें कि उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है और उनके फैंस को उनकी तस्वीरें बहुत पसंद भी आ रही है उनके फैंस इन तस्वीरों पर लगातार लाइक और कमेंट किए जा रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *