अधूरी रह गई इन टीवी स्टार्स की लव स्टोरी, प्यार तो किया लेकिन शादी तक नहीं पहुंचा रिश्ता

प्यार की शुरुआत होने पर हर कोई यही चाहता है कि अपने पार्टनर के साथ उनका रिश्ता जिंदगी भर चले. टीवी की दुनिया में तो कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता था कि ये कभी एक-दूसरे से अलग नहीं होंगे लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला. ऐसे में हम रूबरू करवाते हैं आपको उन्हीं सितारों से.

रित्विक धनजानी-आशा नेगी:

इन दोनों की मुलाकात हुई थी ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर. दोनों की मुलाकात कब प्यार में तब्दील हो गई पता ही नहीं चला. दोनों मीडिया में अपनी फीलिंग खुलकर शेयर किया करते थे जिसे देखकर फैंस को लगता था कि यह दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन 6 साल चले इस रिश्ते का अंत 2020 में हो गया.

गौहर खान-साजिद खान:

एक्ट्रेस गौहर खान की जिंदगी में उनके पति जैद दरबार पहले शख्स नहीं हैं. उनसे पहले वह कुशाल टंडन और साजिद खान संग भी रिश्ते में रह चुकी हैं. यहां तक कि, साजिद और गौहर ने साल 2003 में सगाई भी की थी.

करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल:

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना आज भले ही वरुण बंगेरा संग शादी कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन एक समय था जब वह उपेन पटेल से बेइंतहा प्यार करती थीं. यहां तक की दोनों ने नेशनल टीवी पर सगाई भी की थी, मगर यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका.

करण सिंह ग्रोवर-बरखा बिष्ट:

एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) आज बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के साथ हैप्पिली मैरिड हैं. हालांकि उनका नाम कई अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है. सीरियल कितनी मस्त है जिंदगी के सेट पर उनकी मुलाकात बरखा बिष्ट से हुई, जिनसे उन्होंने रिपोर्ट्स के मुताबिक, सगाई तक कर ली थी, लेकिन 2006 में दोनों अलग हो गए. मालूम हो, बिपाशा बसू एक्टर की तीसरी पत्नी हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *