देसी गर्ल बनी मिस यूनिवर्स….ग्लैमरस लुक से दी प्रियंका चोपड़ा को टक्कर…

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पंजाबी कुड़ी हरनाज संधू इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्सेस अक्सर अपनी ग्लेमरस और बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती है और अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन्ही फोटोस को पोस्ट कर अपने फैंस को अपडेट करते रहती है। बता दे कि, मिस यूनिवर्स की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर जलवा बिखेरती नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CZRrOL6Br2a/

सारी में ग्लैमरस पोज देती दिखी एक्ट्रेस-
हरनाज संधू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लैक और सिल्वर कलर की सेक्विन साड़ी में ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने मिस यूनिवर्स का टियारा भी पहन रखा है। साथ ही बैकग्राउंड में बज रहा गाना इस क्लिप को और ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, सोशल मीडिया पे ये बहुत वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।हरनाज ने साड़ी के साथ बिल्कुल लाइट मेकअप कर रखा है, जिसमें उनका चेहरा और ज्यादा ग्लो करता देखा गया है।हरनाज का ये वीडियो एक बीटीएस क्लिप है, जिसमें वो अपनी अदाओं से हर किसी के दिल पर छुरियां चलाती देखी जा रही हैं।

वीडियो पे कॉमेंट्स कर हरनाज को कहा की….
गौरतलब है कि,क्लिप को साझा करते हुए ‘मिस यूनिवर्स’ ने कैप्शन में लिखा है,’देसी गर्ल…शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे।’ हरनाज का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम की दुनिया में 6 लाख 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आप बिल्कुल प्रियंका चोपड़ा जैसी दिख रही हैं।’ दूसरे ने लिखा,’कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।’ एक अन्य लिखते हैं,’वाकई…आप हो हमारी रियल देसी गर्ल।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप कर हरनाज की अदाओं के मुरीद होते नजर आए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *