माता-पिता से अलग अभिषेक बच्चन ने हासिल कर रखी है इतनी संपत्ति, गाड़ियों के हैं शौकीन

बॉलीवुड अभिनेता बिग बी के पुत्र और इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अभिषेक बच्चन 46 वर्ष के हो चुके हैं और हाल ही में 5 जनवरी को उन्होंने अपना 46 वां जन्मदिन मनाया है. आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको अभिषेक बच्चन के जीवन से जुड़े कुछ दिलचस्प बातें साझा करने वाले हैं. बता दें कि उनका जन्म 5 जनवरी 1976 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपने काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. अभिषेक ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई अच्छी फिल्में दिए हैं और उनका नाम बेहतरीन कलाकारों के सूची में शामिल है.

https://www.instagram.com/p/CHDbiCSrzZi/

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन और बेहतरीन अभिनेत्री जया बच्चन के पुत्र होने के बावजूद अभिषेक बच्चन को अपना नाम बनाने के लिए इंडस्ट्री में काफी संघर्ष करना पड़ा और आज उन्होंने बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम अपने बेहतरीन अदाकारी के दम पर हासिल किया है. 20 साल के लंबे बॉलीवुड करियर में अभिषेक ने हर प्रकार के किरदार निभाए हैं और अपनी अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में जगह भी बनाने में सक्षम रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/ByxdgympRkO/

मालूम हो कि अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर उन्होंने बेशुमार दौलत भी कमाया है और आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन तकरीबन 203 करोड रुपए के मालिक हैं और इतना पैसा उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ प्रोडक्शन के कामों से अर्जित किया है और उनकी मंथली इनकम तकरीबन 2 करोड़ रुपए हैं. बात करें अभिषेक बच्चन की सालाना कमाई के बारे में तो वह तकरीबन 24 करोड़ रुपए प्रति वर्ष कमाते हैं और एक लग्जरियस लाइफ जीते हैं. अभिषेक को लग्जरी गाड़ियों का शौक है और उन्होंने अपने कार कलेक्शन में ऑडी से लेकर मर्सिडीज तक को शामिल किया है.

बताते चलें कि अभिषेक ने फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और आज ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर फिल्मों तक में वह एक से एक बेहतरीन किरदार निभा रहे हैं. बात करें उनके पर्सनल जीवन के विषय में तो उन्होंने 2007 में ऐश्वर्या राय के साथ विवाह रचा लिया था और उन दोनों को एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. अभिषेक अपने माता पिता, पत्नी और बच्ची के साथ एक घर में रहते हैं और अपने परिवार के साथ की तस्वीरें अक्सर साझा करते रहते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *