साड़ी संभालने में… उप्स मोमेंट की शिकार हुई सोनम कपूर… कपड़ों की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर फिलहाल तो बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बना चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आखरी बार उन्हें साल 2019 में जोया फैक्टर में देखा गया था सदाबहार एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी चर्चा में बनी रहती है। सोनम कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में सोनम कपूर उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है।

इवेंट के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई अनिल कपूर की बेटी
सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सोनम कपूर इवेंट में गई हुई थी जिसमें उन्होंने ब्लैक और व्हाइट प्रिंटेड सारी पहनी थी, जिसको उन्होंने शर्ट के साथ पहना हुआ था।अभिनेत्री इस पूरे इवेंट में अपने आउटफिट को लेकर परेशान लग रही थीं।मगर जब वो स्पीच देने के लिए खड़ी हुई तो उस दौरान साड़ी में फंसकर गिरने ही वाली थी। वहां मौजूद लोग उन्हें संभालते हैं।मगर इस दौरान सबसे बड़ी घटना तो यह हुई कि सोनम कपूर की शर्ट की बटन भी खुल गयी और वो बुरी तरह से सबके सामने ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो गयी। इसके बावजूद एक्ट्रेस जैसे-तैसे इस पल को संभालती हैं और आगे बढ़ने लगती हैं। वो इस वायरल वीडियो में पोडियम पर खड़ी होकर अपनी शर्ट की बटन बंद करते भी नजर आ रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=16QBL2pdekM&feature=emb_imp_woyt

कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती… सोनम कपूर
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोनम कपूर अक्सर ही अपने नए नए कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं,कभी दर्शक उनके कपड़ो पे प्यार दिखाते तो कभी उनको उसी कपड़े के वजह से ट्रॉल भी होना पड़ता है। सोनम कपूर इतनी बोल्ड ड्रेसेस पहनती है कि उनकी तस्वीरें वायरल होने लगती हैं हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को ऑफ मूवमेंट का शिकार होते हुए देखा गया है अक्सर ही एक्ट्रेस को ड्रेसेस के चलते उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *