सलमान की भाभी और बहन, दोनों को डेट कर रहा था यह बॉलीवुड सितारा, सलमान को नहीं है शक्ल भी पसंद

सलमान खान को बॉलीवुड ए भाई जान के नाम से जाना जाता है और फिल्म इंडस्ट्री उनकी अलग ही इज्जत है. सलमान ने अपने जीवन में जितना पैसा कमाया है और जितनी हिट फिल्में दी हैं, उनके नजदीक आना किसी नए कलाकार के लिए काफी संघर्ष भरा हो सकता है. माना जाता है कि इंडस्ट्री में किसी की इतनी हिम्मत नहीं है कि सलमान खान से गलत व्यवहार करें, सलमान ने अपने जीवन में पैसे के साथ-साथ बहुत कमाई है लेकिन उनके परिवार से जुड़ा एक ऐसा खबर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से सलमान की खूब चर्चाएं हो रही हैं.

बता दें कि सलमान की बहन और सलमान की भाभी का दिल एक ही इंसान पर आ गया है जिसके चलते उनके परिवार की चर्चाएं हर तरफ हो रही है. सभी लोग में यह उत्सुकता है कि आखिर वह लड़का कौन है जिसे सलमान की बहन और भाभी दोनों ने अपना दिल दे दिया है. इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं उस लड़के के बारे में और रिश्तो की छिपी हुई पहेली को भी बताने जा रहे हैं.

बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता खान और उनकी भाभी मलाइका अरोड़ा ने एक ही लड़की को अपना दिल दे दिया था और इस बात से वाकिफ हैं कि वह लड़का कोई और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर थे. अर्जुन कपूर ने पहले सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट किया था और उसके बाद उन्होंने अर्पिता के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद सलमान की भाभी मलाइका को भी लेट कर रहे थे. अर्जुन की इस हरकत की वजह से सलमान खान आज भी उनसे नाराज रहते हैं. मालूम हो कि अर्जुन और मलाइका आज भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और मलाइका और अरबाज एक दूसरे से अलग हो चुके हैं.

बताते चलें कि सलमान अपने निजी जीवन के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि हाल ही में यह बात पता चला कि सलमान की बहन और भाभी दोनों एक ही लड़के को डेट कर रही थी और यहां तक कि उनकी भाभी आज भी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. अर्जुन कपूर एक वक्त में सलमान खान के अच्छे मित्र हुआ करते थे परंतु अर्जुन के इस हरकत के बाद सलमान उनकी शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *