आखिर राखी सावंत पर क्यों मेहरबान हैं दबंग खान? जल्द ही…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने राखी सावंत को बिग बॉस में कई बार फेवर किया है. वे राखी की हार्ड लाइफ की काफी बार तारीफ करते दिखे हैं। सलमान ने राखी की बीमार मां के इलाज में भी मदद की थी।फैंस को इंतजार है कब राखी और सलमान खान एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आते हैं। यूं मानो की राखी सावंत की तो अब लॉटरी लग गई। जिसके सर पर दबंग खान का हाथ हो भले उसकी लॉटरी क्यों ना लगे।अब जिसपर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान मेहरबान हों तो भला उसके दिन कैसे अच्छे दिनों में नहीं बदलेंगे? राखी सावंत पर बीते सालों से सलमान खान काफी मेहरबान दिख रहे हैं और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में सलमान के आने वाले गाने में में काम करने का मौका दिया है।

राखी ने किया अनाउंसमेंट की… फूले नहीं समा रहे उनके फैंस….

सूत्रों की माने तो खुद, राखी ने पैपराजी के साथ बात करते हुए बताया कि वो  सलमान खान की फिल्म के लिए तैयारी  कर रही हैं। इसके लिए वे अपना वजन घटा रही हैं।राखी कहती हैं कि वो शमिता और शिल्पा शेट्टी की तरह ग्लूटन  फ्री खाना खा रही हैं।राखी की ये अनाउंसमेंट सुनकर उनके फैंस खुशी से भूले नहीं समा रहे हैं। सलमान की फिल्म में राखी को मौका मिलना वाकई एक्ट्रेस के करियर में बड़ा गेमचेंजर साबित होगा।

वीडियो कर बताया कि..सलमान देने वाले है गाने…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राखी सावंत एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राखी सावंत कह रही हैं- अरे भाई ने ही मुझे बोला है कि जल्दी पतली हो जाओ मैं गाना देता हूं तुम्हें. सलमान भाई मैं पतली हो रही हूं अभी।सलमान भाई देखो आपने वादा किया है आप जरूर गाना देना।देखो मैं खाना भी डाइट वाला लेकर जा रही हूं।मैं ग्लूटन फ्री हो गई हूं।शमिता, शिल्पा और उनकी मां सुनंदा की तरह सलमान भाई मैं पतली हो रही हूं।
राखी सावंत के इस दावे में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *