ऊर्फी जावेद ने बिना ब्लाउज के पहन लिया साड़ी, बेहतरीन अंदाज में दिखाई अपनी कमर

बिग बॉस OTT से फेमस हुई ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस के वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और आए दिन उन्हें ट्रोल होना पड़ता है. ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए, बता दें कि उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड ड्रेस में नहीं बल्कि साड़ी में नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CZ0zjBWv49N/

बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने तरफ से यह साफ कर दिया है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और उनके पास सभी को जवाब देने के लिए समय नहीं है. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कि है जिसमें उन्हें देसी लुक में देखा जा सकता है और यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस अभिनेत्री को लोग साड़ी में देखकर बिल्कुल हैरान हैं.

https://www.instagram.com/p/CZySz3UFA4u/

बता दें कि उन्होंने साड़ी पहन कर डांस करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया है और इस वीडियो में उन्हें ब्लू और वाइट रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है मगर उन्होंने सावी के साथ ब्लाउज नहीं पहन रखा है. बता दें कि उन्होंने नोज पिन भी पहन रखा है और कहा जा रहा है कि उन्होंने बिना ब्लाउज के साड़ी पहनने का यह लुक प्रियंका चोपड़ा से कॉपी किया है क्योंकि प्रियंका ने भी एक बार इसी अंदाज में फोटोशूट करवाया था.

https://www.instagram.com/p/CZBYC8CBuYK/

बताते चलें कि उर्फी को इस अंदाज में देखकर लोग हैरान हैं और उनके इस वीडियो पर चंद घंटों में ही लाखों लोग लाइक और कमेंट भेज चुके हैं. उनका या वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग कमेंट में एक तरफ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी निंदा करने में व्यस्त हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है, वही दूसरे ने कहा कि उसे साड़ी में भी सेक्सी दिखती हैं. उर्फी जावेद के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं और इमोजी भेज कर अपना प्यार प्रकट कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *