ऊर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हदें पार, सबके सामने उतार दिए टी-शर्ट, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन तहलका मचाते रहती है और काफी एक्टिव रहती हैं. ऊर्फी जावेद अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहती हैं और कभी कभी अपने अतरंगी रूप के लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. बता दें कि इस बार भी ऊर्फी जावेद ने एक ऐसी वीडियो शेयर की है जो शेयर होते ही वायरल हो चुकी है और लोग जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CZi7_mGv4AB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0d4f07f2-842b-4139-a436-447bdd2546e9

बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्हें हरे रंग की लॉन्ग टीशर्ट में देखा जा सकता है और वीडियो में एक ट्रांजिशन होता है जिसके बाद वह ब्रॉलेट और स्कर्ट में नजर आने लगती हैं. ऊर्फी जावेद का यह लुक लोगों को दीवाना बना रहा है और वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. उनके प्रशंसक उनके इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं और यह वीडियो लगातार वायरल होता जा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CZgTgPgBELq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e7db3359-e822-437a-ad99-b52ce136711b

ऊर्फी जावेद के इस पोस्ट पर जहां लोग एक तरफ प्यार बरसा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें बेशर्म होने का तमगा दे रहे हैं. कुछ लोगों ने उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल और अमेजिंग जैसे शब्दों से पुकारा है तो वही एक यूजर ने लिखा है कि थोड़ा तो शर्म करो. बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने इस तरह की तस्वीर साझा की है और उन्हें ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ रहा है. वह बिल्कुल भी परवाह नहीं करती है और अपने बोल्ड अंदाज को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *