सारा तेंदुलकर ने कहा- सोचा नहीं था कि कभी ऐसा कहना पड़ेगा, शुभमन गिल ने लिखा- अब और इंतजार नहीं कर सकता; देखें Video

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल के बारे में अक्सर रिलेशनशिप की अफवाहों चर्चा में रहते हैं। दोनों स्टार्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते रहते हैं। इसी बीच गिल ने मंगलवार शाम जहां भारतीय महिला टीम को चियर करते हुए वीडियो शेयर किया। वहीं सारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत दिन बाद अपना नया लुक दिखाया। हालांकि दोनों की पोस्ट और उनकी बातें एकदम ही एक दूसरे से अलग थी।

लंदन की सर्दियों को एंजॉय करती दिखी सारा तेंदुलकर-
भारतीय क्रिकेटर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर अब तो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहती हैं और हाल ही में सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी फोटो के साथ लिखा कि,’कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कहना पड़ेगा लेकिन…।’ फिर अगली स्टोरी में सचिन की बेटी ने एक वीडियो लगाया और लंदन की सर्दी को एनजॉय करने की बात लिखी। वहीं दूसरी ओरअगली स्टोरी में दिख रहा था लंदन की सड़क का नजारा। इस वीडियो में उन्होंने लिखा कि,’3 साल बाद सर्दियों में लंदन लौटना काफी सुखद है।’ आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सारा इंडिया में थीं। हाल ही में उनके कई फोटोज सामने आए थे जिसमें वह गोवा में छुट्टियां बिताती नजर आ रही थीं। कुछ वक्त पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था।

शुभमन गिल ने भारतीय महिला टीम को कहा ये बात…
दूसरी तरफ मंगलवार शाम को शुभमन गिल ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था और उन्होंने अपने वीडियो में भारतीय महिला टीम को न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत से पहले चीयर किया। उन्होंने लिखा कि, अब मैं भारतीय महिला टीम को ब्लू जर्सी में व्हाइट फर्न्स के साथ बैटल के दौरान देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने कुछ दिनों पहले ही मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रखा था। उनका एक ऐड वीडियो तानिया श्रॉफ और बनिता संधू के साथ सामने आया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *