फोटोशूट के दौरान पहना ट्रांसपेरेंट ड्रेस…मीरा की तस्वीरे देख फैंस हुए घायल…

मीरा चोपड़ा एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री दोनों हैं।उन्हें दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। हम आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा को बचपन में परिवार के लोग नीलम कहते थे। मीरा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और मन्नारा चोपड़ा की कजिन हैं। मीरा फिल्मों में काम करने के अवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपनी बोल्ड-हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।, और इनकी फैन्स की लिस्ट बहुत लंबी है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CZg5tDGPCHU/

वायरल फोटो में बोल्ड लुक में दिखी मीरा –

गौरतलब है कि, मीरा चोपड़ा का एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि यह फोटोशूट करवा रही थी जिसमें एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस के बाद एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने कई पोज दिए हैं। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के ये सभी पोज काफी जानलेवा लग रहे हैं। इन सभी तस्वीरों में मीरा चोपड़ा का लुक काफी बोल्ड है।फैंस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा का ये अंदाज भी खूब पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस मीरा ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय की फैन्स ने हमेशा तारीफ की है।

https://www.instagram.com/p/CTl82q9IS8l/

फोटोशूट के दौरान पहना था व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस-

वायरल हुए फोटो में देखा जा सकता की एक्ट्रेस मीरा कपूर में व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखा था,और इस ड्रेस में उन्होंने काफी बोल्ड फोटोशूट करवाई।उनकी सारी फोटो सोशल मीडिया पे आग लगाते दिख रही है।उनके फैंस उनकी फोटोज देख घायल हो रहे।बता दे कि, ये इनकी कोई पहली तस्वीर नही है को इतनी वायरल हो रही,इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बोल्ड फोटो वायरल हुए है।जो उनके फैंस का काफी पसंद आए और उनके फैंस इन तस्वीरों पर प्यार लुटाते दिखे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *