सलमान खान ने अपनी मां संग प्यारी फोटो की शेयर और कैप्शन में लिखा, “मां की गोद जन्नत”

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है।सलमान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की है।सलमान की फिल्में अक्सर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती हैं और यही कारण है कि सलमान खान बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान रखते हैं।अन्य अभिनेता अभिनेत्री के तरह ही सलमान खान भी सोशल मीडिया पे अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चे में बने रहते है।बता दे कि,सलमान खान सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव भी रहा करते है और अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरे शेयर करते रहते है।

https://www.instagram.com/p/CZt6mmZgpZ6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=51688250-6f41-456c-8bbb-d9c0cf341bdd

अपनी मां के गोद में सर रखे दिखे सलमान खान-

गौरतलब है कि, हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी मां सलमा खान की गोद में लेटे हुए अपनी एक फोटो शेयर की है।फोटो में सलमान खान ने हरे रंग की टी-शर्ट पहनी है, जबकि उनकी मां सलमा नीले और सफेद रंग का कुर्ता पहने दिख रही हैं। वह बेड पर बैठी हैं और मुस्करा रही हैं।दोनों की यह बेहद प्यारी फोटो है और सलमान ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘मां की गोद… जन्नत।इस फोटो पर फैंस ने खुब सारा प्यार दिया है।

अपने परिवार को बंद मुठ्ठी कहा..सलमान ने…

बात दे कि,सलमान खान एक्टर सलीम खान और सलमा खान के बेटे हैं।सलमान का अपनी मां सलमा के साथ काफी करीबी रिश्ता है। वह अपने परिवार में सभी से बेहद प्यार करते हैं।फैमिली के साथ उनकी बॉन्डिंग फोटोज  में साफ दिखती है और उनके पिता की दूसरी पत्नी हेलन हैं।सलमान उन्हें भी काफी प्यार इज्जत देते हैं।दोनों मां बेटे हम दिल दे चुके सनम में साथ नजर आए थे। सूत्रों की माने तो, सलीम खान ने 1981 में हेलेन से शादी की थी और 1990 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में  सलमान खान ने कहा था, उनकी मां बहुत अच्छी हैं।हेलेन को स्वीकार करने में थोड़ा समय लगा।सलमान ने उसी इंटरव्यू में अपने परिवार को ‘बंद मुट्ठी’ कहा था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *