तो अपनी बड़ी बहन सारा को इस नाम से बुलाते है तैमूर, आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

इसमें कोई शक नहीं है कि हम तैमूर अली खान से कितना प्यार करते हैं, और उन्हें शटरबग्स भी उतना ही प्यार करते हैं। हालांकि बात जब क्यूटनेस की आती है तो उनका कोई मुकाबला नहीं है। नन्हा मुनक्का बार-बार खुशी की दैनिक खुराक साबित हुआ है।

हालांकि बड़ी बहन सारा अली खान उनसे अलग नहीं हैं। युवा अभिनेत्री अपने मनमोहक प्रदर्शन और मनमोहक लुक से दिल जीत रही है। सारा ने बॉलीवुड की पसंदीदा और कैसे की सूची में अपनी जगह बनाई है। सारा के बेबाक अंदाज ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.


केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान, सारा से करीना के बारे में पूछा गया और उन्होंने उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में क्या सिखाया। सारा ने कहा, “करीना कपूर खान अपने काम करने के तरीके में अद्भुत हैं और बेहद पेशेवर हैं। अगर कुछ है, तो मैं उनसे सीखना चाहती हूं कि वह पेशेवर है। मैं उनके पेशेवरपन को अपने अंदर समाहित करना चाहूंगी।”

केदारनाथ एक प्रेम कहानी है जो 2013 में उत्तर प्रदेश में आई बाढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। केदारनाथ के टीज़र और ट्रेलर ने काफी हलचल मचाई, क्योंकि केदारनाथ शहर के कई पुजारियों और अजेंद्र अजय, जो राज्य भाजपा की मीडिया रिलेशंस टीम का हिस्सा हैं, ने फिल्म के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त किया और कहा कि यह ‘लव-जिहाद’ को बढ़ावा दे रहा है। ‘

अजय ने कहा था, “करोड़ों हिंदुओं के आस्था के केंद्र केदारनाथ में हुई एक बड़ी त्रासदी की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक रोमांटिक प्रेम कहानी की स्थापना करके, फिल्म निर्माताओं ने धर्म के अनुयायियों का बहुत अपमान किया है

तैमूर ने सारा के लिए एक बहुत ही मजेदार उपनाम चुना है। एक पुराने साक्षात्कार में, केदारनाथ अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि छोटी उन्हें ‘गोल’ कहती है। ऐसा लगता है कि तैमूर ने बहन सारा को उनका पुराना लुक समझ लिया है। जबकि वह गोल होने के करीब नहीं है, लेकिन तैमूर के लिए, उसे लगता है कि उसकी बहन एक गोल अर्थ गोल है।

 

इस बीच सारा अली खान वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण उसी की शूटिंग रोक दी गई है। उनकी किटी में अक्षय कुमार और धनुष की सह-कलाकार आनंद एल राय की अतरंगी रे भी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *