मलाइका एक्स पति के साथ फिर आईं एयरपोर्ट पर नजर, मुंबई एयरपोर्ट पर ही करने लगे झगड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनके पति अरबाज खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह दोनों जब तक साथ थे, तब तक लोग उन दोनों के रिश्तो की मिसाल दीया करते थे, लेकिन 19 साल पति-पत्नी का रिश्ता निभाने के बाद दोनों अलग हो गए लेकिन आज भी दोनों साथ दिख जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था।

एक बार फिर साथ दिखे अरबाज और मलाइका –

https://www.instagram.com/reel/CZpLfynK5vz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ddd9bca1-dd03-4e6f-852a-f8ad8c7c2a02

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भले ही अब साथ नही है लेकिन अपने बेटे अरहान के लिए वे आज भी एक हैं। दोनों भले ही अपनी लाइफ में कितने भी बिजी क्यों न हों, लेकिन बेटे की बात आते ही वे चट्टान की तरह साथ खड़े दिखाई देते हैं । एक बार फिर यह दोनों अपने बेटों के लिए एक दूसरे के साथ दिखे हैं बता दे कि,मलाइका और अरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे अरहान खान को मुंबई एयरपोर्ट को छोड़ने आए थे। इस वीडियो में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को एक फ्रेम में देखा जा सकता है।

वायरल हो रहा अरबाज और मलाइका का वीडियो-

विरल भयानी के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है,जो सोशल मीडिया पे काफी वायरल हो रहा, जिसमें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं।इस दौरान सभी के मुंह पर मास्क लगा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि,अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं और अरहान अपने दोस्तों से मिलते हुए भी दिख रहे है। इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *