VIDEO: बॉलीवुड के फेमस विलन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने पहनी इतनी डीप ड्रेस, बैठते ही होना पड़ गया शर्मिंदा

बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ना केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी आवाज से भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। श्रद्धा नाके पर बेहतरीन एक्ट्रेस है बल्कि इंस्टाग्राम सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बॉलीवुड अभिनेत्री भी है। इंस्टाग्राम में भारतीय अभिनेत्रियों में से श्रद्धा कपूर के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव और आगे रहती है श्रद्धा।

श्रद्धा शक्ति कपूर की बेटी के नाम से नहीं पहचानी जाती बल्कि अपनी एक खास पहचान बना चुकी है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां श्रद्धा के पिता साइड रोल और विलेन के किरदार निभाते आए हैं वही बेटी श्रद्धा लीड किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपना झंडा गाड़ चुकी है। बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती बन चुकी है श्रद्धा उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट में काम किया है।

सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ के बाहुबली यानी कि एक्टर प्रभास के साथ भी काम कर चुके हैं श्रद्धा। अपने हर एक फिल्म में श्रद्धा को अच्छी खासी सफलता भी हासिल हो चुकी है। वही अगर बात करे श्रद्धा की अपकमिंग मूवीस की बात की जाए क्या आपको बता दें कि एक्ट्रेस आने वाले दिनों में दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें “स्त्री टू” और “चालबाज इन लंदन”का नाम शामिल है।

http://https://www.instagram.com/tv/CZByj1mB7nh/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रद्धा अपनी इंस्टाग्राम वीडियोस और फोटोस शेयर करती रहती है जो कि तेजी से वायरल हो जाते हैं। लेकिन हाल ही में श्रद्धा की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही है।

दरअसल इस वीडियो में एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है क्योंकि उन्होंने कुछ ज्यादा ही छोटे कपड़े पहन लिए थे। वायरल वीडियो में श्रद्धा कपूर के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्टर रितेश देशमुख को भी देखा जा सकता है। आपको बता दें कि यह टीम फिल्म बागी 2 के स्टार कास्ट है और अपनी फिल्म को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं। जिस दौरान टाइगर श्रद्धा कपूर केक भी करते नजर आ रहे हैं।

लेकिन जब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के काटने के लिए आगे की और झुकती है तो झुकते ही उनकी लूज ड्रेस काफी हद तक नीचे आ जाती है इस दौरान श्रद्धा की बॉडी नजर आ जाती है और वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *