शिमरी ड्रेस में वायरल हुआ कियारा आडवाणी का बेहद ही बोल्ड लुक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ में सीधी दिखने वाली प्रीति असल जिंदगी में अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री कियारा आडवाणी की, जिन्हें अक्सर तो सिंपल तरीका में देखा जाता है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है और उन्होंने अपने सेक्सी लुक से हर किसी का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की यह तस्वीरें आग की तरह फैल रही है और फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

सिल्वर कलर के बैकलेस गाउन में दिखी कबीर की प्रीती-

https://www.instagram.com/p/CZlXtWyA5IL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ee0b106c-d987-4f61-b764-118f68962a99

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पे वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कियारा ने सिल्वर कलर का बैकलेस गाउन पहना हुआ है। इन तस्वीरों के जरिए से अपने फैंस पर कहर ढाते हुए नजर आ रही है। आपको बता दे कि,फोटोशूट के दौरान कियारा ने अपने बालों को भी बांधकर रखा है, जिसके चलते उन्होंने अपनी हेयर स्टाइल में एक नया टच दिया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।तस्वीर के अलावा सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी के फोटो शूट का एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

बोल्ड पोज देते वायरल हुआ कियारा का वीडियो-

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पे वीडियो शेयर करने के कुछ मिनटों के अंदर कियारा की वीडियो वायरल होने लगी। फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी उनके इस अंदाज पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वायरल हुए वीडियो ये देखा जा सकता हैं कि कियारा आडवाणी काफी हॉट एंड बोल्ड पोज देती नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं और कातिल लुक से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। सिल्वर कलर के गाउन पर कियारा रेड कलर की प्रिंटेड हाई हिल्स पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही है। हम आपको बता दें कि कियारा के इस फोटोशूट पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट कर लिखा कि, वाव.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *