राखी सावंत को बॉलीवुड में सबसे अच्छा और सच्चा इंसान मांगते हैं राज कुंद्रा, बोले राखी से प्यार करता हूं मैं

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर जब से अश्लील फिल्में बनाने और बेचने का आरोप लगा है, तब से वह चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस मामले में राज कुंद्रा फिलहाल बेल पर है। जेल से बाहर आने के बाद राज ने खुद को काफी लो प्रोफाइल रखा हुआ है। वह कई महीनों बाद पब्लिक प्लेसेस पर नजर आने लगे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,हाल ही में राज शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे । शमिता की बर्थडे पार्टी में उनके परिवार वालों के अलावा बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स भी शामिल हुए थी। इनमें से एक ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत भी थीं, जिन्हें राज कुंद्रा सबसे अच्छा और सच्चा इंसान मानते हैं।

https://www.instagram.com/p/CZg0OhOKC8W/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fe678c22-510c-4bd0-97f3-10d292bba543

गौरतलब है कि राखी ने शमिता की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमे देखा जा सकता है कि राखी और राज दोनों ही पार्टी एन्जॉय कर रहे होते हैं। राज को अपना भाई बताते हुए राखी वीडियो शूट कर रही होती हैं। अपने इस स्वीट परिचय को देखते हुए राज भी राखी के बारे में कुछ शब्द कहते हैं। राखी राज से कहती हैं, “राज जी मेरे भाई। हम आपको बता दें की ”तभी राज कहते हैं, “बॉलीवुड में केवल एक यही हैं, जो रियल इंसान हैं। मैं इनसे प्यार करता हूं। ये सही के साथ खड़ी रहीं है, थैंक्यू सो मच।” इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने लिखा, “राज कुंद्रा भाई आप रॉकस्टार हो। आप एक अच्छे पति हो, पिता हो और अच्छे इंसान हो।”

हर कदम पे राखी ने शिल्पा और राज का दिया साथ-

हम आपको बताते चलें कि,जब राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के आरोप में जेल में बंद थे, तो वह राखी सावंत ही थीं, जिन्होंने एक सिरे से राज कुंद्रा का समर्थन किया था। जब चारो तरफ शिल्पा और राज का विरोध हो रहा था तब राखी हमेशा उनके सपोर्ट में बोलती दिखती थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *