उर्फी जावेद की छोटी बहन हॉटनेस के मामले में अपनी बहन से एक कदम आगे, बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है इंस्टाग्राम

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने फैंशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। बीते दिनों में उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पे चर्चे में बनी रहती है।उर्फी की छोटी बहन फैशन और हॉटनेस के मामले के मामले में उनको भी मात देती हैं। उर्फी की छोटी बहन भी उनकी तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZghyc1JPuq/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी जावेद की छोटी बहन दिखने में है काफी खूबसूरत-

उर्फी जावेद की छोटी बहन का नाम डॉली जावेद है। डॉली दिखने में बेदह ही खूबसूरत हैं। वहीं फैशन की बात करें तो वह किसी मामले में अपनी बड़ी बहन उर्फी जावेद से कम नहीं हैं। डॉली न सिर्फ दिखने में क्यूट और सुंदर हैं बल्कि इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को देखकर साफ पता चलता है की एक्टिंग के मामले में भी उर्फी से कम नहीं है।सूत्रों की माने तो डॉली जावेद पेशे से ब्लॉगर और इंस्टा इंफ्लूएंसर भी हैं। डॉली भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फॉलोअर्स भी अच्छे मात्रा में है, वह किसी भी मामले में अपनी बहन उर्फी जावेद से कम नहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/CYReY7Vpwsv/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर सोशल मीडिया पे शेयर करती रहती बोल्ड तस्वीरे-

बता दे की, डॉली जावेद अक्सर इंस्टाग्राम पे एक्टिव रहती है,अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीर, विडियोज शेयर करती रहती है।हाल ही में फिर डॉली ने कई हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट ​की थीं।इसमें उन्हें पिंक ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट पहनी थी। इस ड्रेस में डॉली काफी बोल्ड और सुंदर दिखाई दे रहीं थीं।इस ड्रेस के साथ डॉली ने न्यूड मेकअप उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था। इसके साथ उन्होंने गले में एक छोटा सा नेकपीस पहना हुआ था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *