शार्क टैंक के अरबपति अशनीर ग्रोवर ने बताई कैटरीना कैफ के विक्की कौशल से शादी करने की मजेदार वजह

शार्क टैंक एक बिजनेस रियलिटी टेलीविजन सीरीज है जो की ग्लोबाली एक बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो है।शार्क टैंक अब भारत ने भी आ गया है और यह सोनी टेलीविजन(Shark Tank India) पर एयर किया जाता है।इसके अबतक कुल 17 एपिसोड्स टेलीकास्ट किए जा चुके हैं। शो में अशनीर ग्रोवर, अमन गुप्ता, नमिता थापर, पीयूष बंसल, विनीता सिंह, गजल अलघ और अनुपम मित्तल 7 सदस्यों की जूरी है, जिन्हें निवेश प्राप्त करने के लिए नए कारोबारियों को प्रभावित करना होता है। पिचर्स को प्रभावित करना पड़ता है। शार्क टैंक इंडिया के सभी जज करोड़ों की संपत्ति के साथ काफी पढ़े-लिखे यानी एजुकेटेड हैं।

शो के मेकर्स ने इसके कई प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। एक प्रोमो में कपिल शर्मा सभी शार्क्स को इंट्रोडक्शन कराते हुए नजर आते हैं। बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने लेंसकार्ट के फाउंडर पीयूष बंसल से सवाल पूछते है कि, पीयूष भाई क्या आप अपने ही ब्रांड का चश्मा पहनते हैं। जिस पर पीयूष जवाब देते हैं कि हां बिल्कुल। इसके बाद कपिल शर्मा कहते हैं कि मुझे याद है कि आपने पहली बार कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एबेंसडर चुना था। तो मेरा आपसे सवाल ये है कि, “आपने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को ही क्यों चुना? आपको विक्की के बारे में जानकारी नहीं थी?।” आपकी यह बिजनेस स्ट्रैटजी थी या फिर पर्सनल स्ट्रैटजी।


जिस पर पीयूष समेत सारे शार्क्स हंस देते हैं। फिर कपिल बोलते हैं कि क्या आपको विक्की के बारे में पता नहीं था। इस पर भारतपे के फाउंडर और एमडी अशनीर ग्रोवर कहते हैं कि इनका चश्मा पहनकर कैटरीना कैफ को क्लियरिटीआ गई कि विक्की अच्छा लड़का है और शादी कर लीं। यह सुनकर वहां मौजूद सारे शार्क्स हंसने लगते हैं।


कपिल शर्मा शुगर(sugar) कॉस्मैटिक की को-फाउंडर विनिता सिंह से भी हंसी मजाक करते हैं, उनसे पूछते हैं कि अगर आपके पति की शर्ट पर लिपस्टिक का निशान हो तो आप पति पर शक करती हैं या आपको लगता है कि वह प्रॉडक्ट टेस्टिंग कर रहे हैं। इस पर विनिता कहती हैं कि मैं सबसे पहले लिपस्टिक के ब्रांड का पता लगाती हूं कि वह किसी और ब्रांड की लिपस्टिक को तो टेस्ट नहीं करके आए।

इस शो के अंत में एक खास प्रस्तुति देखने को मिलेगी जिसमें अनुभवी इन्वेस्टर लेंसकार्ट के फाउंडर एवं सीईओ पीयूष बंसल अपनी अनोखी पिच के साथ शार्क्स को यादों के सफर पर ले जाएंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *