बोल्ड ड्रेस में दिखी रामानंद सागर की परपोती,ड्रेस में लगा ऐसी जगह कट की अटक गई सबकी नजरें

साक्षी चोपड़ा एक भारतीय गायिका-गीतकार, सोशल मीडिया इन्फ्लूएन्सर और कंटेंट क्रिएटर हैं। वह दिखने में काफी खूबसूरत है। साक्षी अपनी कई तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती है। साक्षी ने अभी तक किसी फिल्म में अभिनय नही किया है लेकिन वह अपने बिंदास फोटोज से हमेशा चर्चा में रही है।

https://www.instagram.com/p/CY3V2LQLdr0/?utm_source=ig_web_copy_link

साक्षी का जन्म 23 सितंबर, 1997 को हुआ था। वह देश के समृद्ध और प्रमुख परिवार सागर परिवार से हैं। वह महान दिवंगत टेलीविज़न और फिल्म निर्देशक डॉ. रामानंद सागर चोपड़ा की महान पड़पोती हैं और टीवी और फिल्म निर्माता मीनाक्षी सागर की बेटी है। मीनाक्षी मोती सागर की बेटी हैं।

https://www.instagram.com/p/CYlRyWxs2Nr/?utm_source=ig_web_copy_link

अगर साक्षी की पर्सनल।लाइफ की बात की तो वो 10 वर्ष की आयु में उसने ट्रिनिटी कॉलेज लंदन के माध्यम से पश्चिमी स्वरोजियों के लिए पेशेवर प्रशिक्षण शुरू किया और 8 साल की लंबी डिग्री सफलतापूर्वक पूरी की। साक्षी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट और खूबसूरत तस्वीरे पोस्ट की है।

https://www.instagram.com/p/CX8foMQsKnV/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दे की,हाल ही में साक्षी की एक फोटो वायरल हो रही है,जिसमे साक्षी चोपड़ा पीले रंग के आउटफिट में नजर आईं। तस्वीरों में साक्षी ब्रालेट के साथ लॉग स्कर्ट पहने हुई हैं। जिसमें ऐसी जगह कट लगा कि फैंस की नजरें ड्रेस पर लगे कट पर अटक जाएगी।आपकी जानकारी के लिए बता दे की,ये फोटो इनकी कार से उतरने के बाद मुंबई के सड़को की है।साक्षी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स के साथ सटल मेकअप और ओपन हेयर किए हुए हैं।

https://www.instagram.com/p/CYBh4HhsyVL/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब,है की साक्षी की इन फोटो को देखकर कहेंगे कि सच में साक्षी बहुत बोल्ड और ग्लैमरस है। हालाकि,जब स्काशी ने कैमरा को देखा तो उन्होंने एक से एक पोज देने लगे।साक्षी अकसर सोशल मीडिया पे बहुत एक्टिव रहती है,और अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती है जो लोगो को बहुत पसंद आता है।लोग जम के उनके फोटोज पर लाइक्स और कॉमेंट्स करते है और ढेरो प्यार देते है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *