स्टाइलिश ड्रेस के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई,उर्वशी रौतेला…

मिस डीवा 2015 की खिताब जीतने वाली उर्वशी रौतेला,अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी स्टाइलिंग और ग्लैमरस को लेके मीडिया पे छाई हुई रहती है।एक्ट्रेस हमेशा ग्लैमरस अंदाज में ही मीडिया से रूबरू होती हैं। लेकिन कई बार उर्वशी अपनी स्टाइलिश ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई हैं।बता दे की, हाल ही उर्वशी का एक वीडियो वायरल होरहा जिसमे उर्वशी अपने स्टाइलिश ड्रेस के वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।जानकारी के लिए बता दे की ,वो एक शो में गई थी,और फोटोग्राफर के बोलने पर पोज देने के चक्कर में उनका ड्रेस खिसक गया।

उर्वशी जैसे ही ड्रेस ठीक कर रही थी उसी वक्त कैमरा में उर्वशी का यह मोमेंट कैप्चर हो गया। आपको बता दें कि यह कोई टीवी शो था। जिसमें उर्वशी रौतेला के साथ- साथ अंकिता लोखंडे भी नजर आई थीं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमे वह मिरर सेल्फी में रेड कलर की स्कर्ट के साथ रेड कलर की बिकिनी पहने हुई हैं।तस्वीर में एक्ट्रेस ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में दिखीं।

https://www.instagram.com/reel/CY9T_enorEv/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पे एक्टिव रहती है,अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया ले फोटोज और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती है।
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाथरूम में खड़े होकर मिरर सेल्फी शेयर की थीं। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था। उर्वशी की इस तस्वीर पर फैंस काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ द किया था, फिल्म में वह सनी देओल की अपोजिट नजर आई थी। बता दें कि इस मूवी में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो कर चुकी है।जिसमें ‘लव डोज’, ‘लाल दुपट्टा’, ‘बिजली की तार’, ‘एक लड़की भीगी भागी सी’, ‘डूब गए’ और ‘वो चांद कहां से लाओगी’ शामिल हैं। चर्चा है कि उर्वशी जल्द ही ‘ब्लैक रोज’ फिल्म में नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *