सलवार सूट में दिखने वाली कियारा का बिकिनी में दिखा किलर लुक, फैंस बोले- आग

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल पर राज कर रही है। ताकि वह अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से पर चर्चा में रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने ग्लैमरस फोटोस और वीडियोस अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है। हाल ही मेंकियारा की बिकिनी वाली फोटोज खूब वायरल हो रही है,जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है।

https://www.instagram.com/reel/CY24R4CK8x4/?utm_source=ig_web_copy_link

भले ही क्या रखी बिकनी वाली तस्वीरों को उनके फैन पेज शेयर किया है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे खूब रिएक्शन देरहे है।इन तस्वीरों में कियारा के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी है साथ ही स्विमिंग पूल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।उनकी इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए कयामत लिखा है।

https://www.instagram.com/p/CYtXis5vPlp/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि कियारा अक्सर मालदीव वेकेशन के लिए जाती हैं। वहां से वह अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कियारा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चे में रहती है।बता दे की,फिलहाल वो सिद्धार्थ के बर्थडे विश करने को लेके चर्चे में है।एक्ट्रेस ने बड़े ही खास अंदाज में सिद्धार्थ को बड़ी विश किया है,और उन्होंने एक्टर के संग सोशल मीडिया पे फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा है मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक हो। साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई थी।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं करते हैं। हालांकि, दोनों साथ में कई बार एक दोस्त के घर के बाहर दिखे हैं।फिल्म ‘शेरशाह’ के प्रमोशन के दौरान कियारा से जब पूछा गया फिल्म इंडस्ट्री में उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया था। बता दें कि उनकी मूवी शेरशाह में दोनो की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था,उनके फैंस ढेरो प्यार दिए थे।अब सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ में दिखेंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *