सुशांत सिंह की एंट्री नही हुई इंडस्ट्री को हजम,.. तो किया ऐसा व्यवहार

सुशांत सिंह राजपूत को आज कौन नही जानता ,बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे रह चुके थे। हालाकि अब वो इस दुनिया को अलविदा कह गए।फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हुआ करते थे। सुशांत ने काफी कम समय में ही दर्शकों के दिलों पर अपनी पहचान इस कदर छोड़ी कि बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया। इनकी यही काबिलियत आज लोगो के दिल में प्यार छोर गया है। लेकिन एक घटना सब कुछ बदल के रख दिया और ऐसे सितारे केवल लोगो के याद में रह गए और आसमान में जा टिमटिमाने लगे।

आपको बता दे, आज सबके चहीते सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। अगर इनकी निजी जिंदगी की बात करे तो सुशांत सिंह राजपूत की 4 बहने है और वो इन सबके लाडले थे।लेकिन बेहद कम उम्र में उनके सिर से मां का साया उठ गया। जी हां, जब वे 12वीं में थे, उनकी मां इस दुनिया से चल बसी। सुशांत के बारे में ये कहना गलत नही होगा की वो जहा गए वो झंडा गारे है, आपको बता दे की, उन्होंने जब इंजीनियरिंग के लिए एंट्रेंस दिया था तब वो ऑल इंडिया रैंक 7 थे ।इतनी ही नहीं, वो फिजिक्स के राष्ट्रिय ओलम्पियाड में भी शामिल हुए थे, जिसमें उन्हें जीत मिली थी।

आपको ये बता दे की, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुशांत ने बैकस्टेज डांसर के रूप में भी काम किया है,एक्टर एक समय पर फेमस कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शागिर्द हुआ करते थे और डांसिंग सीखते थे। इसी दौरान उन्होंने 2006 में हुए कॉमनवेल्थ के आखिर में ऐश्वर्या राय के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया था।

एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था की एक समय पे उन्होंने थिएटर भी किया था और उस समय उन्हे बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था और उस समय उन्हे मात्र 250 रुपए मिलते थे। साल 2008 में उनकी किस्मत बदली, जब उन्हें टीवी सीरीयल ‘किस देश में है मेरा दिल’ का ऑफर मिला। फिर एक्टर ‘पवित्र रिश्ता’ में नज़र आए और इसी सीरीयल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर छा गए। आपको बताते चलें कि सुशांत ने मार्शल आर्ट्स भी सीखा था।

एक्टर ने 2013 में फिल्म ‘काय पो चे’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। फिर क्रिकेट जगत के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएम धोनी’ ने उनके सपनों को पंख लगा दिए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *