अभिनेत्रियों ने रिटायरमेंट की उम्र में जाकर की शादी आये जाने इनके बारे

शादी सबके जीवन में मायने रखता है और यह हम सबके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण फैसला होता है. शादी का गलत फैसला केवल दो लोगों की नहीं बल्कि दो परिवारों की जिंदगी खराब कर सकता है. इसलिए शादी का ये अहम फैसला बहुत सोच समझकर लेना चाहिए. जैसा कि हम सभी जानते हैं शादी करने की एक सही उम्र होती है. हर किसी के हिसाब से ये उम्र अलग-अलग हो सकती है. बात करें लड़कियों की तो अगर 30 के पहले-पहले लड़कियां सेटल हो जाएं तो उनके लिए सबसे अच्छा रहता है. लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की शादी की कोई सही उम्र नहीं होती. उनका जब मन करता है वह तब शादी करती हैं. आज भी बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी कुंवारी हैं. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने 40 की उम्र पार करने के बाद शादी की है.

उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला ने मोहसिन अख्तर मीर से साल 2016 में शादी रचाई है. मोहसिन पेशे से एक मॉडल हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्मिला ने 42 साल की उम्र में शादी करने का फैसला लिया था. आज उनकी शादी को 2 साल बीत चुके हैं और उर्मिला के फैन्स को उनके मां बनने का इंतजार है.

प्रिटी जिंटा
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा ने जेने गुडइनफ से शादी की है. काफी दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया. बता दें, प्रिटी ने 41 साल की उम्र में शादी करने का मन बनाया. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में प्रिटी नजर आई थीं.

नीना गुप्ता
80’s में जब वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड कैरिबियन टीम के साथ इंडिया के टूर पर आये थे तब एक फंक्शन में नीना गुप्ता से उनकी मुलाकात हुई थी. कुछ ही मुलाकातों एक बाद दोनों को प्यार हो गया लेकिन विवियन पहले से ही शादीशुदा थे. बाद में नीना गुप्ता ने 49 साल की उम्र में विवेक मेहरा से शादी कर ली.

सुहासिनी मुले
सुहासिनी मुले बॉलीवुड और छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. आपको बता दें कि 60 साल की उम्र में सुहासिनी मुले ने मुंबई के एक डॉक्टर से शादी करने का फैसला किया था. हर कोई उनके इस फैसले के बारे में जानकर चौंक गया था. उन्होंने साल 2011 में अतुल गुर्टू से शादी रचाई थी.

लीज़ा रे
फिल्म ‘कसूर’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाली अभिनेत्री लीज़ा रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देकर आज एक स्वस्थ जिंदगी जी रही हैं. वह साल 2009 में प्लाज्मा सेल्स कैंसर की चपेट में आ गई थीं. उन्होंने 41 साल की उम्र में जैसन देहनी से शादी की थी. बता दें, सरोगेसी की मदद से लीज़ा आज दो जुड़वा बच्चों की मां बन गयी हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *