भारत की बेटी ने अपने बेधड़क जवाब से चुप कर दी पाकिस्तान की बोलती बंद, इमरान खान हुए संयुक्त राष्ट्र की सभा में शर्मसार

India’s daughter silenced Pakistan’s speech: संयुक्त राष्ट्र महासभा (UN) के 76वे सालाना बैठक फिलहाल न्यूयॉर्क में चल रही है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने आदतन वहां जाकर अपना कश्मीर का राग ही अलावा है और भारत की छवि को एक बार फिर से खराब करने की असफल कोशिश की है. हालांकि भारत के बेटी स्नेहा दुबे (Sneha Dubey) ने राइट टू रिप्लाई का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर दिया. स्नेहा दुबे ने बेहद सख्त लहजे में भारत का पक्ष रखा और पाकिस्तान की पोल खोल कर रख दी. इस कारण पूरे देश में स्नेहा दुबे की चारों और चर्चा और तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर भी स्नेहा दुबे का लोग वीडियो शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि भारतीय मिशन की प्रथम सचिव स्नेहा दुबे ने पाकिस्तान को जवाब देते हुए यूएन में कहा था-‘जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के संपूर्ण केंद्र शासित प्रदेश भारत के अभिन्न और अविभाज्य अंग थे, हैं और रहेंगे. इसमें वे भी क्षेत्र शामिल हैं जो पाकिस्तान के अवैध कब्जे में हैं. हम पाकिस्तान से उसके अवैध कब्जे वाले सभी क्षेत्रों को तुरंत खाली करने के लिए कहते हैं.’ राहुल विदवे नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा- ‘क्या जवाब दिया है. उम्मीद करता हूं कि अब इमरान खान को समझ आ गया होगा कि पीओके समेत कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और रहेगा.’

वहीं दूसरी ओर एक और सोशल मीडिया यूजर्स शिवांगी जाने ट्वीट पर लिखा- लड़कियों… बोलना चाहती हो? हमारी शेरनी स्नेहा दुबे की तरह दहाड़ो. वहीं, स्नेहा नाम की यूजर ने लिखा- अपनी जिंदगी के 5 मिनट निकालो और इस वीडियो को देखो. इस्तेमाल की गई मजबूत भाषा को देखो. हमने संयुक्त राष्ट्र में कई प्रतिक्रियाएं देखी हैं लेकिन यह अलग है. पाकिस्तान और अन्य देशों को कड़ा संदेश दिया गया.’ अपने बेधड़क जवाब के कारण स्नेहा दुबे पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *