सऊदी के शेख साहब नवाबों की हदे पार! जरूर पढ़े!

Rich People Soudi: सऊदी के शेख साहब नवाबों की हदे पार! जरूर पढ़े! हेलो दोस्तों हम आज आपको ले चलते है ऐसे देश! जो सबसे ज्यादा शौखिन और अय्यास देश है! सऊदी के शेख साहब की नवाबों की हदे पार कर रखी है कमाने में! सऊदी अरब को दुनिआ ने सबसे ज्यादा शोक़ पूरा करने वाला देश मन जाता है! वह के बड़े बड़े शेखो के शौकीन व्यव्हार को तो सब जानते ही है! चाहे वो गाड़ी हो या जेवरात हर तरह का शोक रखते है! दुनिया भर में मशहूर रहते है ये लोग कोई सोने का शौचालय बनवाता है तो कोई प्लेटिनियम की कार खरदिता है और भी ऐसे बहुत से किस्से तो आप लोगो सुने ही होंगे!

Rich People Soudi-

हम बताते है आज आपको वह की कुछ शख्सियत के बारे में- 

अलवलीद बिन तलाल-

अलवलीद बिन तलाल का जन्म सऊदी एक राजघराने में 7 मार्च 1955 को हुआ था! उनकी एक कंस्ट्रक्शन कंपनी है और अल वलीद के पास दुनिआ का सबसे मंहगा हवाईजहाज है जो पूरा सोने से जड़ा हुआ है! इतना ही नहीं उनके पास एक प्राइवेट क्रूज भी जो इन्होने डोनाल्ड ट्रम्प से खरीदा था! जब वो एक बिजनेसमैन थे! अल वलीद के पास तीन महल है जिसमे से एक महल में 317 कमरे है! इस महल में जो नल लगे हुए है वो सोने के है! अल वलीद के पास महंगी से महंगी कार है जिसमे से एक कार बेसकीमती हीरे जड़े हुए है जिसकी कीमत 32 करोड़ है!

मोहम्मद बिन सलमान-
मोहम्मद बिन सलमान को सऊदी राजा कहा जाता है ये अपनी लक्जीरी लाइफ के लाइफ जाने जाते है! इनकी करीब पूरी दौलत तीन अरब डॉलर की है! इन्होने अपने बर्थडे पर एक ही रात में 52 करोड़ खर्च कर दिए थे! एक्ट्रेस किम कन्डेर्सन को एक रात बिताने के लिए 65 करोड़ का ऑफर दिया था! पर बाद जिसने यह खबर छपी थी उसी ने इसे गलत बताया था!

रशीद बेल्हासा-
रशीद बेल्हासा जो सिर्फ 14 साल की छोटी ऐज में ही बहुत फेमस है! सलमान, शाहरुख़ से लेकर रोनालडो, जैकी चेन तक को रशीद से मिलने के मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है! इनके चिड़ियाघर में पुरे दुनिआ के विख्यात जानवर भी मौजूद है! ये एक फैशन डिजाइन के मालिक झा बहुत से सेलिब्रिटी शॉपिंग भी करती है! रशीद दुबई की जानीमानी हस्तियों में एक है!

और पढ़े-

ऐसी हॉट लेडीज पुलिस हो तो हर कोई चाहेगा गिरफ्तार होना!

hot ladies police

note count strategyनोटों की आवाज से बता सकती है उस बंडल में कितने है नोट!

 

 

//platform.twitter.com/widgets.js

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …