एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस , नाम जानकार नहीं होगा यकीन

Bollywood actress worked Adult Films name : बॉलीवुड में सफल बन चुकी है अभिनेत्री सनी लियोनी लेकिन लोग आज भी उनकी पहचान एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के तोर पर ही करते है ! दरअसल सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले अमेरिका में एडल्ट फिल्मो में काम करती थी !

Bollywood actress worked Adult Films name : 

लेकिन अब वे सब कुछ छोड़ कर बॉलीवुड में आ चुकी है ! लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की सनी लियोनी ऐसी इकलौती एक्ट्रेस नहीं है जो एडल्ट एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी है ! जानकारी के लिए आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसी कुछ एक्ट्रेस के बारे में जो की एडल्ट फिल्मो में काम चुकी है !

1.प्रिया राय

भारत की एक सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है प्रिय राय ! इन्होने बहुत सारी एडल्ट फिल्मो में काम किया है ! जिनकी एडल्ट फिल्मे भारत में ही नहीं बल्कि भारत से भर भी देखि जाती है !

2.सुशीला

आप सब इनके नाम से ही समझ गए होंगे की ये एक भारत की महिला है ! सुशीला बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट है ! ये 2013 में एडल्ट फिल्मो में काम कर चुकी है ! आज इनकी फैन फोलोविंग बहुत ही ज्यादा बढ़ चुकी है !

3.कीर्ति

एडल्ट फिल्मो में काम करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री को देखकर कोई भी इसका दीवाना बन जाता है ! कीर्ति ने 100 से भी ज्यादा एडल्ट फिल्मो में काम किया है !

4.डेनियल

इस खूबसूरत एडल्ट फिल्म स्टार का नाम डैनियल है । यह अभिनेत्री भारत की रहने वाली है ! भारत में इस अभिनेत्री की एडल्ट फिल्मे बहुत प्रसिद्ध है !

5.जेन

एडल्ट फिल्मो की इस भारतीय अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती की वजह से लाखो लोगो को होना दीवाना बना लिया है ! देश विदेश में इनके लाखो फोलोवेर्स है!

और देखें – बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों , अरबो खरबो की संपत्ति के बाद भी नहीं है खुश !

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …