आज तक नहीं देखा होगा नन्द भाभी का ऐसा डांस

Today dance Nand Bhabhi : सोशल मिडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जब वो चाहे किसी को भी पल भर में स्टार बना सकता है ! जरुरत है तो बस अपने अंदर छिपे टैलेंट को बहार लाने की ! इस समय सोशल मिडिया एक ऐसी चीज़ है !

today dance Nand Bhabhi : 

जिसके दम पर देश और दुनिया के कई चेहरे लोगो के सामने आये है ! वैसे तो आजकल हर किसी को डांस का शोक सिर चढ़कर बोल रहा है और हर कोई अपने शोक को पूरा करने के लिए अपने वीडियो को सोशल मिडिया पर अपलोड करता है ! और अगर उनका डांस अच्छा होता है तो वो रातो रात स्टार बन जाते है!

आजकल की इस दुनिया में कलाकारों की कमी नहीं है ! अगर आप एक कलाकार ढूंढ़ने जाओ तो हज़ारो मिल जाते है ! यहाँ बहुत से ऐसे लोग है जिसमे एक अलग ही हुनर होता है ! लेकिन अफ़सोस तो इस बात का है की उनके हुनर के बारे पता भी नहीं होता ! हलाकि जाने अनजाने अपने हुनर को लोगो के सामने पेश करने के बाद व्यक्ति काफी मशहूर हो जाता है ! ऐसी ही एक वीडियो हम आपको दिखने जा रहे है ! जोकि सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है !

ज्यादातर आपने यूट्यूब पर केवल लड़के लड़कियों के डांस के वीडियो देखे होंगे ! लेकिन आज हूँ आपको नन्द भाभी के डांस का ऐसा वीडियो दिखने जा रहे है ! जिसको देखकर आप इनके दिवने हो जायेंगे ! इस वीडियो को हरयाणा के एक गांव में फिल्माया गया है। जो की नन्द और भाभी पर बना है इनके बीच इस वीडियो में ऐसा डांस देखने को मिलेगा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया !

आपको जानकारी के लिए बता दे की इस वीडियो ने यूट्यूब पर अपलोड होते है धूम मचा दी है ! इस वीडियो को अब तक 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके है। हैरानी की बात तो ये है की हरयाणा में महिलाओ को काफी पर्दे में रहना पड़ता है ! और आप इस वीडियो में देखेंगे की जो महिलाओ डांस कर रही है ! पूरे गाने में उनके सिर एक बार भी पल्‍लू नहीं गिरता है और साथ ही आप ये भी देख सकते है ! की वहा उनके घर के और भी बड़े बुजुर्ग़े बैठे हुए है ! लेकिन भाभी जी ने अपनी मर्यादा और संस्कृति को ध्यान में रखते हुए डांस किया है !

आजकल के ज़माने में एक तरफ लोग अपनी और ध्यान आकर्षित करने के लिए कई अश्लील वीडियो सोशल मिडिया पर अपलोड करते है तो वही कई लोग डांस के नाम पर अश्‍लीलता की सारी हदें पार करते हैं ! लेकिन इसी समाज में अपनी मर्यादा को ध्यान में रखकर इस भाभी ने वाकई में मिसाल कायम की है ! ये दोनों नन्द भाभी किसी हरयाणवी गाने पर अपना जलवा दिखा रही है ! ऐसा लग रहा था माने डांस इंडिया डांस का ग्रैंड फिनाले हरियाणा के एक गांव में ही हो रहा है। धीरे-धीरे ये कॉम्पिटीशन आगे बढ़ता है। महिला कर लड़की के ठुमके तेजी से आने लगते हैं। इस डांस को देखकर आप एक बार सपना चौधरी के डांस को भूल जाइएगा।

और देखे –ये हैं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फीमेल सिंगर्स

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …