वायरल हो रही है तस्वीरें, तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट

Getting viral photos 30 year old actress Tamil film bold photoshoot : जानकारी के लिए आपको बता दे की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की तरह ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं है !

Getting viral photos 30 year old actress Tamil film bold photoshoot : 

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्री है ! लेकिन आज हम आपसे एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है ! जोमे ये एक कदम आगे है ! हम बात कर रहे है खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति सावंत की !

केरल में 1988 में 22 जनवरी को श्रुति सावंत का जन्म हुआ था ! अब तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड फोटोशूट कराया है ! जिनकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है ! एक्टिंग के मामले में श्रुति सावंत महारथ हासिल कर चुकी है। श्रुति ने अपनी छोटी उम्र में ही चाइल्ड एक्ट्रेस के तोर पर काम करना चलो कर दिया था अब वो साउथ इंडस्ट्री की मानी जानी अभिनेत्री है !

एक समय ऐसा भी था जब लोग साउथ की फिल्मो को पसंद नहीं करते थे ! अच्छी एक्टिंग के कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है ! आज के समय में बॉलीवुड कई ऐसी फिल्मे भी है जो साउथ के फिल्मो की रीमेक है ! जैसे की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सैराट इनके आलावा ब्रह्मास्त्र और भी कई फिल्मो आने वाली है ! खैर जो भी है पर श्रुति सावंत की इस तस्वीरो को देखकर आप ज़रूर कहेंगे की बॉलीवुड से भी ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियां साउथ की फिल्मो में मौजूद है !

और देखो – पति ने करवाई अपनी पत्नी की शादी बड़े ही धूमधाम से वजह है चौकाने वाली

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …