सड़क हादसे में हुई इस महान सिंगर की मौत

Death great singer road accident : जानकारी के लिए आपको बता दे की यह साल बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के लिए बहुत ही ख़राब गया है ! इस साल कई कलाकार खतरनाक बीमारी से पीड़ित होकर अपना इलाज करा रहे है ! फिल्म जगत में से एक बार फिर बड़ी दुखद ख़राब आ रही है !

Death great singer road accident : 

जिसके अनुसार बॉलीवुड के एक दिग्गज सिंगर का निधन हो गया है ! आपको जानकारी के लिए बता दे की इस महान गायक का सुबह रोड एक्सीडेंट हो गया था ! जिससे इनको गंभीर चोट आई थी !

बॉलीवुड से खबर आ रही है की एक महान गायक का निघन हो गया है ! यह गायक कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक में अपने रीमिक्स गाने से पुरे देश में छा जाने वाले सिंगर नितिन बाली थे ! नितिन बाली की उम्र 47 साल थी सुबह सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गये थे ! जहा उनके चेहरे पर काफी चोट आई थी ! डॉक्टर ने टाके लगा कर उनको घर भेज दिया था !

कुछ समय के बाद नितिन को फ़ौरन हॉस्पिटल में वापस ले जाया गया क्युकी घर जाने के बाद उनको खून की उल्टिया होने लगी और ब्लड प्रेशर भी काफी लो हो गया था ! और हार्टरेट में भी ठीक नहीं चल रही थी !इसी की वजह से नितिन को बेहोशी छा गयी !और उनके घर वाले सभी आस लगा रहे थे की नितिन बाली उठ जायेंगे पर दुर्भाग्यवश उन्होंने आखे नहीं खोली और डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिए ! अभी अभी जानकारी मिलने के बाद नितिन बाली का अंतिम संस्कार कल किया ! अभी निधन की सुचना उनके मित्र और करीबी रिश्तेदारों को दी गयी है !

बॉलीवुड के सिंगर नितिन बाली ने टीवी इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस रोमा बाली से विवाह किया था ! इन दिनों रोमा बाली फेमस टीवी सीरियल सिलसिले बदलते रिश्तो” में मौली का किरदार निभा रही हैं ! नितिन बाली 90 दशक में अपने रिमिक्स और पॉप गानों से पुरे देश में छा गये थे ! नितिन जी का एक गाना नीले नीले अम्बर पर काफी बड़ा हिट साबित हुआ था !

और देखे – इस छोटे से देश में रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़किया खूबसूरती ऐसी, देख कर दीवाने हो जाओगे

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …