इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी मचने जा रही है बॉलीवुड में तहलका

Bollywood Tehelka daughter famous actress : जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड में आना मुश्किल काम नहीं है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर अपनी एक अलग पहचान बनाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम है ! लेकिन बॉलीवुड के हिट स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में आते है तो उनपे एक अलग सा ही दवाव होता है ! क्योकि उनके पेरेंट्स हिट होते है अगर वो न हुए तो उनके पेरेंट्स का नाम ख़राब होगा ! फ़िलहाल इन दिनों में जूही चावला की बेटी बॉलीवुड में आने को बिलकुल तैयार है जोकि बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है !

Bollywood Tehelka daughter famous actress : 

जूही चावला ने बहुत ही जल्दी अपना नाम कमाया था ! और उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्म दी है शायद जिसकी वजह से लोग उन्हें आज याद करते है ! जूही चावला ने अपने समय पर अपनी एक्टिंग से लाखो करोड़ो लोगो को दीवाना बनाया था ! और आज भी उनके लाखो दीवाने है ! अभी भी उनकी फिल्म हर कोई उतने ही चाव से देखता हैं जितना कि पहले देखता था। जूही चावला ने अपने फिल्म करियर में सभी तरह के रोल किये है चाहे वो फिर कॉमेडी ,रोमांटिक ,सीरियस,सैड हर किरदार को बहुत ही अच्छी तरह निभाया है । इस लिए आज भी उनके लाखो दीवाने है।

जूही चावला की बेटी जान्ह्वी चावला बॉलीवुड में आने के लिए तैयार बैठी है ! जैसे की आपने भी देखा होगा की बहुत सी नई एक्ट्रेस सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है लेकिन जान्ह्वी चावला उन सबसे बिल्कुल अलग हैं या फिर ये भी कह सकते हो की वो अपनी मम्मी की तरह है शर्मीली मिज़ाज की ! जान्ह्वी चावला की खूबसूरती बिल्कुल उनकी माँ जूही चावला पे गई है ! जान्ह्वी चावला की उम्र इस वक़्त 16 साल ही हैं ।

जानकारी के लिए बता दे की जान्ह्वी चावला की फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण है और एक्टर वरुण धवन है ! और उनका सपना भी है की वो अभी फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस और मम्मी की तरह ही दुनिया में अपना नाम बनाये ! जान्ह्वी चावला वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। जूही चावला अपनी को अपने प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च कर सकती है ! जान्हवी अक्सर अपनी माँ जूही चावला के साथ ज्यादा नज़र आती है बता दे की ईपीएल के दौरान भी जहान्वी अपनी माँ और पिता के साथ नज़र आ चुकी है।

और देखे – इस छोटे से देश में रहती है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़किया खूबसूरती ऐसी, देख कर दीवाने हो जाओगे

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …