एक दूसरे के है बेस्ट फ्रेंड बॉलीवुड के कुछ स्टार्स आइये देखिये

Let see best friends Bollywood stars : बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की क्या बात कही जाये यहाँ की तो लाइफ स्टाइल ही बहुत अलग है ! बॉलीवुड की दुनिया ही बहुत ही ज्यादा रंगीन है ! जानकारी के लिए आपको बता दे की ज्यादातर लोगो के मन में धारणा होती है !

Let see best friends Bollywood stars : 

यहाँ पर्व सभी स्टार्स का नाम और शौहरत अपने आप में ही काफी है ! लेकिन कहा जाता है कि यहां हर स्‍टार एक दूसरे की शोहरत से जलता है वे दोस्ती तो सिर्फ दिखावे के लिए होती है परन्तु ऐसा नहीं है आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियों से मिलवाने जा रहे है जो एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा अच्छे दोस्त है ! तो चलिए बताते है उन जोड़ियों के नाम !

ऐश्वर्या राय-प्रीति जिंटा-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या और डिंपल क्वीन प्रीती ज़िंटा यह दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रंड है ! जानकारी के लिए बता दे ये दोनों कीड़ी फिल्म में एक साथ नज़र नहीं आई है लेकिन दोनों एक दूसरे की तारीफ करने से कभी भी पीछे नहीं हटती है !

अक्षय कुमार-यो यो हनी-

जानकारी के लिए आपको बता दे की अक्षय कुमार और हनी सिंह की जोड़ी भी बेस्ट है ये दोनों बॉलीवुड के बेस्ट बडीज है ! जानकारी के लिए आपको बता दे की इनकी दोस्ती अभी खुलकर सामने नहीं आई है ! लेकिन दोस्ती को दिखावे की ज़रूरत नहीं होती है !आपको बता दे की दोस्ती का आलम ये था की हानि ने अक्षय के लिए एक गाने को रिकॉर्ड किया था उन्होंने अपनी अमेरिका की ट्रिप रोक दी थी और अपने बेस्ट फ्रंड के लिए उन्होंने एक नहीं तीन तीन गाने गाये थे !

श्रुति हसन-तमन्ना भाटिया-

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति और तम्मना दोनों ही बेहद अच्छी दोस्त है ! इतना ही नहीं ये दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट में रेप्लस कर दी जाती है पर हैरानी की बात तोह ये है की इससे इन दोनों की दोस्ती पर कोयो असर नहीं पड़ता ! इस बात से यह दीखता है की सच्ची दोस्ती में जलन की कोई जगह नहीं होती !

सलमान-प्रीति-

इस लिस्ट में इनका नाम भी आता है ! इन्होने एक साथ फिल्मो में भी काम करते थे ! जिसकी वजह से दोनों की ही नज़दीकिया बढ़ गई ! हर समय सलमान प्रीती के साथ है लेकिन बात सिर्फ इतनी है की बीच रोमांटिक वाला कोई सीन नहीं है बल्कि दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है ! सलमान खान मने प्रीती की हर जगह एक सच्चे दोस्त की तरह मदद की है !

अर्जुन कपूर-रनवीर सिंह-

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों को गुंडे के नाम से जाना जाता है ! लेकिन आपको यह बता दे की रियल लाइफ में दोनों ही बेस्ट फ्रंड है ! इसके आलावा ये भी बता दे की रणवीर का व्यवहार हर कोई जानता है क्युकी वो जिससे भी प्यार जताते है जी भर के जताते है और वही अर्जुन भी उनसे कम नहीं है !

अजय-सलमान-

सलमान और अजय देवगन की दोस्ती पुरे बॉलीवुड में मशहूर है लेकिन वही इसके अलावा ये बात भी बता दे की इन् दोनों के बीच बॉन्डिंग भी काफी स्ट्रांग है ! इतना ही नहीं संजय दत्त मिलकर ये तिकड़ी पूरी करते हैं।

और देखे –बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन ने किया अपनी कुल संपत्ति का एलान अभिषेक बच्चन को मिलेगी इतनी दौलत जानिए

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …