क्या शादी से पहले ही एक बच्चे की मां बन गई थी अमिताभ बच्चन की बेटी? इस बड़ी वजह से कर दी थी जल्दी शादी

बॉलीवुड की हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं वहीं अमिताभ बच्चन के नाम से हर कोई वाकिफ है और उनकी झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं अमिताभ बच्चन ना केवल अपनी फिल्मों के लिए जा जाने जाते हैं बल्कि अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं! दरअसल अमिताभ बच्चन के परिवार का हर एक शख्स फिल्म इंडस्ट्री से ही जुड़ा हुआ है ऐसे में आए दिन अमिताभ बच्चन के परिवार को लेकर खबरें आते ही रहते हैं कभी उनके बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर तो कभी उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कुछ ना कुछ नया खुलासा होता ही रहता है लेकिन अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से काफी दूर है उसके बावजूद भी वह आए दिन चर्चा में रहती है!

अमिताभ बच्चन अपनी बेटी से काफी ज्यादा प्यार भी करते हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की शादी में 21 साल की उम्र में ही कर दी थी इसके पीछे की कई वजह बताई जाती है तो आइए जान लेते हैं आखिरकार अमिताभ बच्चन ने 21 साल की उम्र में ही अपनी लाडली के हाथ पीले कर दिए थे?

दरअसल 21 साल की उम्र में बॉलीवुड के गलियारों में इतनी जल्दी शादी करना सही नहीं माना जाता है ऐसे में अमिताभ बच्चन ने जब अपनी बेटी की शादी करवाई तो कई तरीके के सवाल उठने लग गए थे और कई अफवाहों ने भी ले लिया था ऐसे में कई लोगों का मानना था कि अमिताभ बच्चन की शादी इसलिए जल्दी कर दी गई है क्योंकि वह पहले से ही प्रेग्नेंट हो गई थी!

वही इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि श्वेता नंदा का पहले से ही निखिल नंदा के साथ अफेयर था जिसके चलते उनके पिता ने शादी करने का फैसला लिया था हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो केवल बच्चन परिवार ही जान सकता है खबर भारत तक इसकी किसी भी चीज पर पुष्टि नहीं करता है!

वही रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए ही अपनी बेटी की शादी का फैसला किया था इसके बाद श्वेता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन से की गई थी आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निखिल नंदा राजकुमार की बेटी के बेटे हैं और इस कपल के दो बच्चे हैं जिनका नाम अगस्त्या और नव्या नवेली नंदा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *