‘Sanju’ फिल्म के आने से पहले ही फिल्म से जुड़े इस शख्स ने खोल दिया बड़ा राज, कमाई पर पड़ सकता है फर्क !

Sanju Movie: ‘Sanju’ फिल्म के आने से पहले ही फिल्म से जुड़े इस शख्स ने खोल दिया बड़ा राज, कमाई पर पड़ सकता है फर्क ! संजय दत्त पर बनी फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर ने Social media पर धूम मचा रखी है! ऐसा Trailler बॉलीवुड में शायद ही पहले कभी आया हो! इस Trailer में movie के अंदर के सीन को न दिखाकर यह बताया गया है! कि कैसे Sanjay Dutt की जिंदगी शुरू होती है और उनकी जिंदगी में क्या-क्या घटनाएं होती हैं!

Sanju Movie-

इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के Reaction भी आ रहे हैं! लोग कह रहे हैं! कि यह फिल्म PK का भी Record तोड़ेगी! अगर आपने भी ये Trailer देखा होगा तो शायद आपने भी जरुर यह सोचा होगा! कि ये फिल्म जबरदस्त Hit होगी! इस फिल्म में संजय का रोल Ranbir kapoor निभा रहे हैं और पूरी तरह से संजू बाबा के रंग में रंगे दिख रहे हैं!

इस फिल्म को देखने के बाद Bollywood भी चकित है क्योंकि इस तरह का Trailer इससे पहले कभी नहीं आया! सब लोग राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) को इस काम के लिए बधाई दे रहे हैं! वहीँ इस फिल्म के Producure और Director को भी इससे बड़ी उम्मीदें हैं!

वहीं एक खबर के अनुसार इस फिल्म से जुड़े भूषण कुमार (Bhushan kumar) जोकि भारत की Leading Music कंपनियों में से एक के सीईओ हैं ने संजू को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है! आपको बता दें कि भूषण कुमार भी विधु विनोद चोपड़ा (Vinod chopra) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar hirani) के साथ ‘संजू’ फिल्म को बनाने में सहयोगी हैं!

News के अनुसार, Bhushan kumar ने बताया है कि संजू फिल्म में सारे नए गाने होंगे! संजय दत्त के किसी भी पुराने गाने को फिल्म में जगह नहीं दी गई हैं! क्योंकि ये Sanjay Dutt की असल जिंदगी की कहानी है ना की फिल्मों की! भूषण कुमार ने यह राज खोलते ही उन fans को झटका दिया है जो सोच रहे होंगे कि ‘Sanju’ में Sanjay Dutt की फिल्मों के गाने भी नए रूप में प्रस्तुत किये जाएंगे! हालांकि Bhushan kumar द्वारा खोले गए राज से फिल्म की कमाई पर फर्क पड़ने की कोई संभावना नहीं है!

और देखें – PM मोदी को मारने की साजिश का पर्दाफाश, क्या हाल हुआ उसका जान कर …

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …