3 बच्चों के शादी शुदा पिता से की थी जया प्रदा ने शादी, इस बड़ी वजह से आज तक नहीं मिला पत्नी का सुख और दर्जा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री क्या पर्दा काफी लंबे समय से राजनीति में सक्रिय हैं और अब लोकसभा चुनाव से पहले वह बीजेपी में शामिल हो गई है तो वहीं फिल्मी दुनिया में उन्होंने 14 साल की उम्र में ही कदम रख लिया था और उन्होंने 30 साल के अपने फिल्मी करियर में लगभग 300 फिल्मों में काम भी किया है!

वही जयाप्रदा उस समय मुसीबत में फंस गई थी जब उनके यहां पर इनकम टैक्स की रेड पड़ गई थी इस बुरे समय में प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा ने उनकी काफी मदद की थी श्रीकांत नाटाणी जयाप्रदा का पूरा समर्थन किया और दोनों के बीच दोस्ती भी हो गई धीरे-धीरे से यह प्यार में बदल गई लेकिन श्रीकांत पहले से ही शादीशुदा हुआ करते थे!

वही रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत नहाटा और जयाप्रदा ने साल 1986 में शादी रचाई थी और उस समय श्रीकांत के पहली पत्नी के 3 बच्चे है उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही जयाप्रदा से शादी रचा ली थी!

वही रिपोर्ट के अनुसार श्रीकांत नाहटा की दूसरी शादी पर उनकी पहली पत्नी ने काफी विरोध नहीं किया था लेकिन शादी के बाद भी उन्हें पत्नी का दर्जा नहीं मिल पाया और ना ही वह श्रीकांत नाहटा के साथ रह सके क्योंकि श्रीकांत के घर में उनकी पहली पत्नी और बच्चे रहते थे वही शादी के बाद जयाप्रदा और श्रीकांत का कोई भी बच्चा नहीं है इस वजह से जया ने अपनी बहन के बेटे को गोद लिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *