Comedian कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं, प्रेशर नहीं कर पा रहे handle..

kapil phone switched discontinue: Comedian कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं। एक ओर जहां उनके show के बंद होने की खबरें आ रही हैं तो वहीं, कपिल ने एक entertainment website के editor को गालियां दे डालीं। इसी बीच कपिल के कुछ खास friends से बातचीत की.

kapil phone switched discontinue

kapil phone switched discontinue

फिलहाल कपिल के कंट्रोल से बाहर है उनकी condition…

कपिल के financial advisor विशाल कौशल का कहना है, “वे जिस परेशानी से गुजर रहे हैं इससे हर आम आदमी गुजरता है। दुर्भाग्य ये है कि कई कहानियां इसके इर्द-गिर्द बन चुकी हैं।”

“Family members, मीडिया और आसपास के कई लोग कपिल को breathing space भी नहीं दे रहे हैं। वे जहां हैं उन्हें वहां रहने दें। वे कुछ time लेंगे और जल्दी अच्छे हो जाएंगे।”
“कपिल अभी जिस भी पद से गुजर रहे हैं वे situtation उनके control से बाहर है। उनके ऊपर काफी दबाव है.”

kapil phone switched discontinue

इन दिनों अपनी life में कई सारे issue, जैसे की relationship आदि से सफर कर रहे हैं। यही वजह है कि वो इस परिस्थिति में आ गया है।”
ये बहुत सिंपल इंसान हैं उन्हें कभी पैसों की चिंता नहीं होती है। ऐसा टाइम भी था जब लोग उनसे पैसे ले जाते थे और वापस भी नहीं करते थे। इसके बावजूद उन्होंने कभी पैसे लेने वालों पर प्रेशर नहीं बनाया।”

“सच कहूं तो कपिल हमेशा मुझे कहते थे कि उनके पैसों का मैं भी कुछ हिस्सा financial परेशानी से गुजर रहे लोगों के लिए यूज करूं।”
“कपिल की आत्मा बहुत पवित्र है लोग बस उसका advantage उठाते हैं। उनका college friend होने के नाते मैं जानता हूं कि कपिल की life में क्या चल रहा है। वे अपनी लड़ाई खुद लड़ रहे हैं।”

और पढ़े: Kapil Sharma’s comedy Show can not be on air before 2018 !

switch off है कपिल का फोन

कपिल के college friend प्रतिपाल सिंह बताते हैं, “हम दोनों college के दिनों से friend हैं। मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं और ये सब negative storie सुनकर काफी shocked हूं।”

“कुछ महीनों पहले मैं एक serious बीमारी से गुजर रहा हूं। इस वजह से मुझे एक महीने में 18 दिन hospital में admit होना पड़ा था।”
“मैं ventilator पर था मेरी family के पास पैसे नहीं थे। कपिल ही एक वो शख्स था जिन्होंने मेरा साथ दिया। सिर्फ मैं ही नहीं अमृतसर में कपिल ने कई लोगों की हेल्प की है. हां, वो शराब पीता है लेकिन इसका उसकी हेल्थ पर कभी कोई असर नहीं पड़ा। उसे पता है कैसे खुद को कंट्रोल करना है। ईमानदारी से कहूं मुझे ऐसा लगता है कोई है जो कपिल का career बर्बाद कर रहा है।”

kapil phone switched discontinue

“हमने कपिल का स्ट्रगल देखा है एक successful man होने के बाद भी कपिल ने कभी अपने पुराने दिनों के भुलाया नहीं है. “जब भी वो अमृतसर आता है हमारे साथ जरूर time बिताता है। हम night में bike ride पर जाते हैं ताकि लोग हमें पहचान न सकें। कुछ दिन से मैं उसे फोन करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन उसका फोन switch off है।”

kapil phone switched discontinue

सुगंधा मिश्रा के साथ कपिल शर्मा।

कपिल को भाई मानने वालीं सुगंधा मिश्रा बताती हैं, “मैं ये कभी नहीं भूल सकती कि उनके कारण ही मैं आज industry में हूं। सिर्फ मैं ही नहीं, कपिल ने कई लोगों acting और comedy fields में भेजा है।”

kapil phone switched discontinue

“कपिल के कारण कई लोग ऐसे हैं जो अच्छी लाइफ जी रहे हैं। फिलहाल वो अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रहे हैं। मैं उनकी हर संभव मदद करूंगी। उनकी फैमिली में कोई ऐसा है जो कपिल का गलत पाथ पर ले जा रहा है और ये बहुत दुखद है।”

“पिछले 1.5 साल से कपिल गलत friends circle में पड़ गए हैं। हमने साथ में कई सालों तक काम किया है। वो काफी खुश रहते थे लेकिन पिछले करीब एक साल में काफी कुछ बदल चुका है।”
“medical हेल्प के साथ-साथ कपिल को अपने आसपास positive लोग भी चाहिए। शायद इससे वे जल्दी वापस वैसे हो पाए जैसे कभी थे।”

और पढ़े: कपिल के अनप्रोफेशनल attitude से परेशान हुआ चैनल, कोर्ट ने किया शो बंद करने का फैसला..

——

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …