शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हुआ किडनैप?नवाब मलिक ने किया ये बड़ा खुलासा।

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है हालांकि उनको हाल ही में एनसीबी की टीम के द्वारा हिरासत में लिया गया था और बड़ी कोशिश करने के बावजूद उनको आखिर में जमानत मिल ही गई है! लेकिन अब इस मामले को लेकर नए खुलासे भी हो रहे हैं और ऐसे में अब यह आ रोप लगाया गया है कि आर्यन खान को किड नैप करने की कोशिश की गई है यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने किया है!

ऐसे में एनसीपी के नेता नहीं कई बड़े दावे किए हैं साथ ही उन्होंने इस बीच बीजेपी नेता मोहित कंबोज पर भी आ रोप लगाया है! मीडिया से रविवार को बातचीत करने के दौरान एनसीपी के नेता ने आ रोप लगाया है कि इस पूरे मामले अप हरण और फिरौती का है वही आर्यन खान मुंबई की पार्टी में टिकट खरीदकर नहीं गए थे!

वही शाहरुख खान के बेटे को क्रूज पर प्रतिक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला लेकर गए थे आर्यन खान को किड नैप किया गया है! 25 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी बीजेपी नेता कंबोज फिरौती मांगने में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे का पार्टनर है! वहीं इस पूरे मामले में शाहरुख खान के बेटे को फसाया गया है लेकिन एक सेल्फी ने यह पूरा ही के बिगाड़ दिया है!

वहीं उन्होंने यह भी कहा है कि 18 करोड में इसका सौदा हुआ वहीं 5000000 रुपए दे दिए गए हैं! नवाब मलिक ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि मोहित कंबोज मुंबई में 11 होटल चलाता है! नवाब मलिक ने यह भी कहा कि वह वानखेड़े और मोहित की मीटिंग का वीडियो भी जारी करेंगे! वही इस संबंध में उनका कहना है कि सीसीटीवी बंद था इस मामले में वानखेडे का नसीब अच्छा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *