२१ नवम्बर है सबसे बड़ा मंगलवार एक लॉन्ग का करे ये उपाय पैसा ही पैसा बरसेगा अगले एक साल तक

आध्यात्म

हम सभी जानते हैं कि 18 नवंबर को शनि अमावस्या बिता है जिसके बाद का ये मंगलवार बहुत बड़ा मंगलवार है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शनि की अनुकूलता से व्यक्ति को चल रही साढ़ेसाती, ढैय्या और कुंडली में मौजूद कमजोर शनि का प्रभाव समाप्त होता है।

कार्यों में आ रही बाधाएं खत्म होती हैं। वहीं आपको बता दें कि इस मंगलवार को भी बड़ा संयोग बन रहा है इस दिन कुछ उपाय करने से धन संबंधी समस्‍या समाप्‍त हो जाएगी। अगर आपको लग रहा है कि सफलता हाथ लगते-लगते चूक जाती है और कहीं भी कामयाबी हासिल नहीं हो रही है, तो मंगलवार को कुछ उपाय करें।

आपको निश्च‍ित तौर पर लाभ मिलेगा और बंद किस्मत का ताला खुल जाएगा। इस दिन एक लौंग का उपाय करें तो आपकी किस्‍मत बदल जाएगी। इस उपाय को करते समय आप जिस भगवान को मानते हैं उनका नाम मन में ले सकते हैं।

एक साबुत लौंग ले लें ध्‍यान रहे कि ये लौंग कहीं से टूटा नहीं होना चाहिए। इस लौंग को अपने घर के मंदिर में रख लिजिए और जिस भगवान को मानते हैं उस भगवान से जुड़े मंत्र का 108 बार जाप करें। ध्‍यान रहे कि आपको 108 बार मंत्र का जाप करें। उसके बाद उस लौंग को दाएं हाथ में ले लें। उसके बाद जो भी आपकी इच्‍छा हो भगवान के सामने बोल दें उसके बाद एक दीपक आप पहले से अपने पूजा घर में जला कर रखें और फिर ये उपाय करने के बाद एक और दीपक जलाएं।

उसके बाद उस दीए से लौंग को 7 बार वारें इसके बाद आप मुख्‍य दरवाजे पास जाएं और फिर बाहर जाकर लौंग का जला दें और उस जले हुए लौंग के राख को पानी से बहा दें या किसी पेड़ के नीचे डाल दे। जो कोई शनि अमावस्‍या के बाद वाले मंगलवार को ये उपाय करता है उसका भाग्‍य चमक जाता है।