बिना ब्रा पहने तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने किया ऐसा डांस,वीडियो हो गया वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से हमारा मनोरंजन करता रहा है वही उस शो का हर एक व्यक्ति हमेशा ही अपनी कॉमेडी से हसता रहता वही उस शो में बबीता जी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी खूबसूरत है ऑनस्क्रीन मैं तो मुनमुन दत्ता खूबसूरत है लेकिन रियल लाइफ में मुनमुन दत्ता का कोई जवाब नहीं अभिनेत्री रियल लाइफ में काफी ज्यादा ग्लैमरस लगती है वहीं सबके अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर छा रहा है जैसे हाथ से छूटकर पानी जमीन पर रहने लग जाता है!

सोशल मीडिया पर जो वीडियो जो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद जेठालाल जी के साथ सभी लोग बबीता जी के दीवाने हो गए हैं! और इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है! इंग्लिश वीडियो में बबीता जी ट्रेंडिंग गाने पर कलरफुल टॉप और शॉर्ट्स पहनकर अपनी लचीली कमर हिलाते हुए जबरदस्त डांस के साथ ग्लैमर एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही है वही बबीता जी के इस नए डांस वीडियो पर अब तक के लाखों से ज्यादा व्यूज जा चुके हैं!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बबीता जी ने ग्रीन कलर का टॉप और येलो शार्ट पहना हुआ है जिसमें काफी ज्यादा हॉट लग रही है! वही मुनमुन दत्ता कि यह डांस वीडियो देखकर एक्यूजेस ने कमेंट किया है कि आपके जैसा कोई नहीं बबीता जी वही मुनमुन दत्ता ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है वह इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @mmoonstar नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन में उन्होंने कई सारे ट्रेडिंग हैशटैग भी लगाए हैं अभिनेत्री की इस वीडियो में कई तरह के रिएक्शन देखे जा रहे हैं!

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *