राजू श्रीवास्तव की बेटी खूबसूरती में ही नहीं बल्कि बहादुरी में भी नहीं है किसी से कम !

राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की फिल्ड में एक जाना माना नाम है।हसाना सब के बस की बात नहीं है। बेस्ट कॉमेडियन की में लिस्ट एक नाम राजू श्रीवास्तव का भी आता है। राजू श्रीवास्तव जी ने अपने हंसी मजाक से लाखो दर्शको का दिल जीता है।उन्होंने अपने इस टैलेंट से अपने फैंस के दिलो में खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखो फैंस है और उनको खूब प्यार और सम्मान देते है।

राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी से कॉमेडी की दुनिआ में अपना अलग नाम और मुकाम बनाया है। सोशल मीडिया कई प्लेटफॉर्म से लोग राजू श्रीवास्तव को फॉलो करते है और उनके कॉमेडी शो को एन्जॉय करते है।अपने कॉमेडी से जो जगह अपने फैंस के दिलो में राजू श्रीवास्तव ने बना रखी है जो शायद ही कोई और कॉमेडियन बना सके।
राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो ‘ द लाफ्टर शो ‘ से की थी। इस शो के दौरान अपनी कॉमेडी से सब के दिलो को जीत लिया था लेकिन राजू श्रीवास्तव इस शो के विजेता नहीं थे। इस शो से मिली पहचान से राजू श्रीवास्तव अपने कॉमेडी के करियर में आगे ही बढ़ते गए।हाल ही राजू श्रीवास्तव के सेहत को ले कर आई बुरी खबर ने उनके फैंस को काफी निराश कर दिया और अपने मनपसंद कॉमेडियन के लिए प्राथना कर रहे है लेकिन उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस अपना पूरा साथ दे रहे हैं और प्राथना कर रहे की जल्दी ठीक होकर राजू श्रीवास्तव फिर से हसाए।

राजू श्रीवास्तव की बेटी खूबसूरती में देती हैं एक्ट्रेस को मात

 


अंतरा श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव की बेटी ने अपनी खूबसूरती और सादगी से सोशल मीडिया पर अपना नाम बनया है और वहीँ राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी की दुनिआ में नाम कमाया है। अंतरा ने सोशल मीडिया पर अपनी सिंपल और सादगी से अपने फैंस को दीवाना बना रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Antara Srivastava (@antarasrivastava)

अंतरा श्रीवास्तव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैंऔर हालहि में अपने इंस्टाग्राम से अपने फैंस के लिए थैंक्यू नोट लिख कर स्टोरी लगाई और अपने पिता राजू श्रीवास्तव के हालत में सुधार के बारे में बताया।

राष्ट्रिय वीरता पुरुस्कार से सम्मानित अंतरा श्रीवास्तव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Antara Srivastava (@antarasrivastava)

अंतरा श्रीवास्तव को सिर्फ 12 साल की उम्र में ही राष्ट्रिय वीरता पुरुस्कार मिला क्युकी इतनी छोटी उम्र में अंतरा जो कर दिखाया था वो कबीले तारीफ था। हुआ यूँ की एक दिन राजू श्रीवास्तव के घर कुछ चोर आ गए थे और चोरो ने अंतरा की माँ शिखा श्रीवास्तव पर बंदूक तान दी थी लेकिन अंतरा ने बिना डरे बड़ी समझदारी से अपनी और खुद को बचाया था।

अंतरा ने चुपके से बैडरूम में जा कर अपने पिता को फ़ोन कर सब बता दिया और चौकीदार को भी चौकना कर दिया था। थोड़ी ही देर में पुलिस आ गई और चोरो को पकड़ लिया गया। इतनी कम उम्र में इतना साहस दिखाया और अपने घर को बचाया जिसके लिए अंतरा श्रीवास्तव को राष्ट्रीय वीरता पुरुस्कार से सम्मानित किया गया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *