जब करिश्मा कपुर ने आमिर खान के साथ बिताई थी पूरी 3 रात,उसके बाद हो गई थी करिश्मा कपूर की हालत खराब।

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम भी किया है और अब खबर यह है कि करिश्मा कपूर जल्द ही वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाली है वही आपको बता दें कि फिल्म राजा हिंदुस्तानी में अभिनेत्री ने काफी अच्छा किरदार निभाया था और यह फिल्म हर किसी को पसंद नहीं आई थी लेकिन जब यह फिल्म आई तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह फिल्म इतनी बड़ी सुपरहिट हो जाएगी लेकिन बाद में उन्होंने काफी ज्यादा रिकॉर्ड बना दिए! वही तीन दिन तक आमिर खान ने और करिश्मा कपूर के बीच इस फिल्म का एक सीन फिल्माया गया था!

दरअसल अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर से मीडिया में चर्चा में आ चुकी है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हाल ही में उनके बारे में एक बात सामने आ रही है कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने आमिर खान के साथ लगातार तीन दिनों तक गलत काम किए हैं जिसके दौरान करिश्मा कपूर ने काफी कुछ कहा भी था और काफी ज्यादा गुस्से में भी थी!

दरअसल करिश्मा कपूर ने घरवालों को बिना बताए ही आमिर खान के साथ कुछ गलत कर दिया था और इस सच्चाई से पर्दा खुद अभिनेत्री करिश्मा कपूर नहीं उठाया था करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी उनका काफी सम्मान होता है और उनके द्वारा किए गए खुलासे ने बॉलीवुड में भूचाल ही ला दिया था!

ऐसे में अभिनेत्री को लेकर हाल ही में बड़ा खुलासा हुआ था कि अभिनेत्री ने लगातार सात दिनों तक बिना अपने परिवार को बताएं आमिर खान की गलत हरकतों को अंजाम दिया जिसके बाद अभिनेत्री भी काफी ज्यादा तंग आ गई थी और परेशान भी नजर आ रही थी! दरअसल मामला कुछ इस प्रकार है कि आमिर खान के साथ करिश्मा कपूर को फिल्म राजा हिंदुस्तानी में एक रोमांटिक सीन शूट करना था जिसका उनको और उनके माता-पिता वही करिश्मा कपूर आमिर खान के साथ बिना परिवार की मर्जी के साथ यह काम किया था और यह सीन लगातार तीन दिन तक सूट होता रहा था जिससे अभिनेत्री काफी ज्यादा परेशान हो गई थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *