हुमा कुरैशी ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनल फोटो कर दी लीक,सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही केस।

बॉलीवुड से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी को लीगल नोटिस भेजने की बात कही है वह भी खुलेआम यह मामला एक फोटो से जुड़ा हुआ है जिसे हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा से बिना पूछे ही अपने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर शेयर कर दिया है बस उसके बाद क्या था यह देखकर सोनाक्षी सिन्हा भी भड़क गई और उन्होंने भी है धम की दे डाली कि ऐसा करने के लिए उनको नोटिस भेज रही है लेकिन लेकिन लेकिन यह सब मजाक में हुआ है तो इसको ज्यादा सीरियसली लीजिए!

ऐसा है कि हेलोवीन के मौके पर किया है और इस फोटो में अभिनेत्री का चेहरा नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उनके चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पी हेलोवीन बीती रात की तस्वीर! इस फोटो को देखकर लोगों को लग रहा था कि यह हुमा की फोटो है परंतु सोनाक्षी सिन्हा ने एक कमेंट में यह साफ कर दिया कि यह फोटो हुमा की नहीं बल्कि उनकी है! वही फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि एक्सक्यूज़्मी मेरी फोटो क्यों पोस्ट कर रही हो और अपनी बताकर फैला रही हो!

वही इस फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा के अलावा ट्विंकल खन्ना ने भी कमेंट किया है हालांकि उन्होंने दिल बनाया है लेकिन सोनाक्षी के इस कमेंट का हुमा कुरैशी के भाई साकिब ने जवाब दिया है साकिब ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि यहां भी चीटिंग जिसके जवाब में फिर से सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि यह चाहती है कि लोग इस से बोले कि यह कितनी प्यारी है इसलिए यह मेरी फोटो का इस्तेमाल कर रही है, साकीब समझाऊओ इसे!

महेश के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी हुमा कुरैशी की पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि तारीफ पाने के लिए मेरी फोटो को अपना बताकर पोस्ट करना बंद करो लीगल नोटिस भेज रही हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *