अब करण जौहर को भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट से लगने लगा है डर,सोशल मीडिया पर लिख कर खुद सुनाई…

बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना कर रहे हैं. हाल ही में आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। जिसका सीधा असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ देखा गया। अब आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है और सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चला रहे हैं, जिससे ऐसा लगता है कि कि करण जौहर काफी नर्वस हैं।

दरअसल करण जौहर ने हाल ही में अयान मुखर्जी को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि कुछ लोगों को यह पोस्ट पसंद आया तो कैप्शन में करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के बारे में लिखा, इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा के बाद उन्हें ब्रह्मास्त्र के बहिष्कार का डर सता रहा है.

करण जौहर ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, ‘प्यार एक बहुत मजबूत इमोशन है। कितना भी बंट जाए, लेकिन भरपूर है। मैं तुमसे प्यार करता हूं अयान और मैं तुम्हारे लिए उतना ही सुरक्षात्मक हूं जितना मैं अपने जुड़वा बच्चों के लिए हूं। मुझे पता है कि ब्रह्मास्त्र बनाने में आपको पूरा एक दशक लग गया है। मैंने कभी किसी को किसी एक प्रोजेक्ट के पीछे इतना पेशेवर और जुनूनी होते हुए नहीं देखा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उनकी बात को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर ने लिखा, ‘हम अंदाजा नहीं लगा सकते कि कल का दिन या 9 सितंबर हमारे लिए क्या लेकर आएगा. लेकिन आपकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने आपको पहले ही जीत लिया है। तुम बस आगे बढ़ो और बड़ा लक्ष्य रखो। सपने हकीकत में बदल जाते हैं अगर आप उन पर विश्वास करते हैं। आपका सपना आपके काम के लिए आपका प्यार है, जिसे जल्द ही पूरी दुनिया देखेगी’।

करण जौहर के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर का कहना है कि करण को पहले से ही पता है कि ब्रह्मास्त्र की बुरी तरह पिटाई होने वाली है. तो किसी का मानना ​​है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *